Then Salman Khan will fall in love with a heroine half his age, here will be the shooting of ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’: एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान अपनी एक्शन मोड में नजर आने की मूड में लग रहे हैं वही सामने आ रही खबरों के अनुसार वह शुक्रवार से अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग करने वाले हैं और यह शूटिंग मुंबई में ही होने वाले हैं वहीं इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई की खास लोकेशन को भी सेट किया गया है वही रिपोर्ट की मानें तो कभी ईद कभी दिवाली की टीम विले पार्ले स्थित एक फैक्ट्री में फिल्म की शूटिंग करने वाली है यहां पर दो बड़ी बनाई गई हैं इनमें से एक सेट मेट्रो स्टेशन का है जहां पर फिल्म का पहला सीन सलमान खान शूट करने वाले हैं!

वही सामने आ रही खबरों की माने तो मुंबई मेट्रो स्टेशन पर ज्यादा भीड़ होने की वजह से वहां पर शूटिंग करना तो मुश्किल हो पा रहा था इसलिए अलग से ही इसका सेट तैयार कर लिया गया है जो यहां पर करीब 10 दिन की शूटिंग चलने वाली है और इसके बाद फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग महबूब स्टूडियो में की जाने वाली है!

वही बता दे कि फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ पूजा हेगडे लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं और यह पहला मौका होगा जब सलमान और पूजा एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं! पूजा हेगड़े सलमान खान से आधी उम्र की है! तो ऐसे में कहा भी जा सकता है कि एक बार फिर से सलमान खान अपने से आधी उम्र की अभिनेत्री के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आने वाले हैं!

यहां की जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं तो वही पूजा हेगडे 31 साल की हैं फिल्म में सलमान के बहनोई भी नजर आने वाले हैं वह शर्मा के साथ शहनाज गिल की जोड़ी बनाई हुई है और इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही बनाया जा रहा है!