पाकिस्तान क्रिकेट पर छाया मातम का माहोल, शोएब अख्तर का आखरी VIDEO आया सामने, अब किसीं भी समय…: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह लंबे समय से घुटने की समस्या से जूझ रहे हैं। इसी परेशानी के चलते उन्हें एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ रहा है। इस बीच शोएब के घुटने की सर्जरी हो चुकी है और इसके बाद शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

शोएब पिछले 10 साल से घुटने के दर्द से जूझ रहे हैं। उन्होंने इस बात पर खेद भी जताया है कि इस समस्या ने उनका करियर भी जल्दी खत्म कर दिया। अन्यथा, उन्हें यकीन था कि वह अगले चार से पांच साल तक उचित क्रिकेट खेल पाएंगे। वह इस समय ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

इस वीडियो में शोएब इमोशनल हो रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा कि उनके घुटने की सर्जरी सफल रही। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने को भी कहा। उन्होंने अपने वीडियो में कहा, “मैं चार से पांच साल और खेल सकता था। हालांकि, मुझे पता था कि अगर मैं बहुत ज्यादा खेलता हूं, तो मैं जल्द ही व्हीलचेयर पर आ सकता हूं। इसी वजह से मैंने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।”

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर थे। उनकी गेंदबाजी से पहले बड़े-बड़े बल्लेबाज पसीना बहाते थे। शोएब के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड है। शोएब ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 14 T20I, 163 ODI और 46 टेस्ट खेले। उन्होंने T20I में 21 विकेट, ODI में 247 विकेट और टेस्ट में 178 विकेट लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

You missed