टीवी इंडस्ट्री का सबसे फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा ‘ शो हर किसी की पसंद है। हर कोई कपिल शर्मा के शो का फैन है कपिल शर्मा की कॉमेडी और उनके शो का हर कलाकार काफी दमदार हैं। कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है पिछले कुछ दिनों से उनका यह शो बंद था।

लेकिन सितंबर से उनका यह शो फिर से शुरू हो चुका है और लोगों को उनका यह शो काफी पसंद भी आ रहा है। इस शो में काफी बदलाव किए गए हैं उनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।आपने देखा ही होगा इस शो में कृष्णा अभिषेक और चंदू चायवाला यानी चंदन प्रभाकर शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं।

कपिल के नए शो में नहीं दिखेंगे कुछ पुराने कलाकार :

इनके पीछे कुछ खास वजह बताई जा रही है जानिए क्या है वह खास वजह कपिल शर्मा शो कॉमेडी से फेमस होने के साथ-साथ काफी विवादों में भी रहा है। कई बार कपिल पर केस भी हुए हैं और अब सोशल मीडिया पर चंदन प्रभाकर को लेकर काफी बातें हो रही हैं। चंदन और कपिल की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं।

कपिल ने अपने दोस्त के लिए काफी कुछ किया है लेकिन हाल ही में ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने चंदन प्रभाकर को इस शो से बाहर निकाल दिया। चंदन प्रभाकर ने इस बात पर सोशल मीडिया पर खुद एक बयान दिया है ,चंदन प्रभाकर ने कहा है कि उनको थोड़ी आर्थिक तंगी की वजह से और कुछ निजी परेशानियों की वजह से उन्होंने यह तो छोड़ना बेहतर समझा।

कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो :

आगे इंटरव्यू में चंदन प्रभाकर कहते हैं कि मैं एक ही तरह का रोल करके थक चुका था। लोगों को फिलहाल मेरा किरदार काफी पसंद आ रहा था लेकिन मैं बार-बार एक ही किरदार में चुका था। इसलिए मुझे इस सब से ब्रेक चाहिए था और मेरे कुछ नीजी समस्या भी थी जिस वजह से मैं यह शो छोड़ा। कृष्णा अभिषेक ने भी कुछ ऐसी ही बातें बताई उन्होंने भी कहा कि मैं अब कपिल शर्मा शो में काम नहीं करना चाहता।

कपिल शर्मा शो के कई दिग्गज कलाकार कृष्णा अभिषेक , भारती सिंह और चंदन प्रभाकर इस शो को छोड़कर अलविदा कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो की शुरुआत की है जिसमें उनके नए कलाकार काफी साथ दे रहे हैं और लोगों को उनका यह शो काफी पसंद आ रहा है।आपको बता दें कि कपिल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में भी चंदन प्रभाकर को साथ नहीं लिया था जिसकी वजह से यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ बात हुई होगी जिसकी वजह से चंदन प्रभाकर ने यह शो छोड़ने का फैसला लिया।

You missed