These 5 scary dreams are not inauspicious, there is money gain:

सपने में कमल का फूल देखना

हम सभी जानते हैं कि मां लक्ष्मी को कमल का फूल बेहद प्रिय है. यदि आप सपने में कमल का फूल देखते हैं तो ये एक बेहद ही शुभ संकेत माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में कमल का फूल देखना धन लाभ के संकेत देता है.

सपने में चूहा देखना

यूं तो हम सभी अपने घरों में चूहों की मौजूदगी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं. हालांकि, चूहे को भगवान गणेश की सवारी कहा जाता है. स्वप्न शास्त्र में चूहे को देखना काफी शुभ माना जाता है. यदि किसी व्यक्ति को सपने में चूहा दिखाई दे तो उसे जल्द ही धन लाभ हो सकता है.

सपने में किसी की मौत या आत्‍महत्‍या देखना

कई बार हम सपने में देखते हैं कि हमारे किसी सगे संबंधी की मौत हो गई है या उसने आत्महत्या कर ली है। ऐसा सपना दिखने पर आपको घबराना नहीं चाहिए। ये सपने इस बात का संकेत देते हैं कि उश व्यक्ति की तबियत सुधरने वाली है और यदि उसे कोई बीमारी है तो वो भी जल्द ही ठीक हो जाएगी।

लड़ाई-झगड़ा दिखना

सपने में लड़ाई-झगड़ा देखना भी शुभ संकेत होता है। यदि आप सपने में लड़ाई झगड़ा देखते हैं और चोटिल हो जाते हैं तो इसका मतलब है कि आप की आपको पैसे के साथ-साथ ख्याति भी मिलती है।

जलता हुआ घर देखना

आपको सपने में जलता हुआ घर दिखे तो शायद आफ भी डर जाएंगे। लेकिन यह सपना भी शुभ संकेत देता है। इसका मतलब है कि आप जिस चीज के बारे में सोचेंगे वह आपको मिल जाएगी।

हाथी:

अगर आपको सपने में हाथी दिखाई देता है तो यह भी शुभ संकेत माना जाता है। ऐसा सपना देखने का मतलब है कि आपकी धन-दौलत में इजाफा होने वाला है। वहीं अगर आपको सपने में गाय दिखाई दी है तो इसका मतलब है कि आप पर मां लक्ष्मी की मेहरबानी होने वाली है।