भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी अपने काम से अपनी अलग जगह बना ली है। भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम फेमस नहीं है। फिर चाहे वह अक्षरा सिंह हो या रानी चटर्जी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की कई ऐसी फेमस एक्ट्रेस हैं।

जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और ना ही उन्होंने शादी को लेकर कोई प्लानिंग की है। लेकिन उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेसेस कब अपना घर बसाएंगे। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस काफी एक्टिव रहती है जिसके चलते उनके फैंस उनकी जिंदगी से जुड़ी हर एक बात को जानने के लिए सर्च करते ही रहते हैं।

बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी खास जगह बनाई है। आप को बतादें की भोजपुरी इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेसस है जिन्होंने 30 की उम्र पार कर चुकी है। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। इस लिस्ट में अक्षरा सिंह से लेकर अमरपाली दुबे का नाम शामिल है।

आइए जानते हैं इनके बारे में

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी को हम काफी समय से भोजपुरी सिनेमा में देख रहे हैं। एक्ट्रेस की उम्र 32 के पार बताई जाती है लेकिन उन्होंने शादी की प्लानिंग नहीं की है। लेकिन हां उनका नाम मनदीप बामरा के साथ जरूर जोड़ा गया था।

काजल राघवानी

काजल राघवानी ने भी भोजपुरी में अपना अलग नाम कायम किया है। एक्ट्रेस 32 साल की हो गई हैं लेकिन एक्ट्रेस को अभी तक अपना जीवनसाथी नहीं मिला है।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी इंडस्ट्री में कौन नहीं जानता। उनका जलवा बराबर कायम रहता है। एक्ट्रेस की उम्र 35 की हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

मधु शर्मा

मधु शर्मा ने भोजपुरी में हर स्टार के साथ काम किया है। एक्ट्रेस 36 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है और ना ही उन्होंने इस बारे में सोचा है।

अनारा गुप्ता

भोजपुरी स्टार अनारा गुप्ता 31 साल की हैं। एक्ट्रेस प्रिंस सिंह के साथ रिलेशनशिप में भी हैं लेकिन उन्होंने शादी की प्लानिंग नहीं की है।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने बिग बॉस में भी कदम रखा था। लेकिन इतना फेम कमाने के बाद भी उनकी शादी की कोई प्लानिंग नहीं की है। हालांकि उनकी उम्र अभी 29 साल ही है।

You missed