इन अभिनेत्रियों ने पर्दे पर पिता-पुत्र के साथ किया रोमांस

इन अभिनेत्रियों ने पर्दे पर पिता-पुत्र के साथ किया रोमांस: अभिनेत्रियां जिन्होंने बॉलीवुड में पिता और पुत्र दोनों की जोड़ी के साथ काम किया है। जी हां, बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने न केवल अभिनेताओं के साथ बल्कि अपने बेटों के साथ भी काम किया है। इस लिस्ट में श्रीदेवी से लेकर माधुरी दीक्षित का नाम है… देखते हैं.

इन अभिनेत्रियों ने पर्दे पर पिता-पुत्र के साथ किया रोमांस
इन अभिनेत्रियों ने पर्दे पर पिता-पुत्र के साथ किया रोमांस

माधुरी दिक्षित

उस समय माधुरी 20 साल की थीं और विनोद 42 साल की थीं लेकिन उनका साथ में गाना आज फिर तुमपे ने धूम मचा दी। नौ साल बाद, माधुरी को विनोद खन्ना के बेटे अक्षय के साथ मोहब्बत में जोड़ा गया, जिसे उनके तत्कालीन प्रबंधक राकेश नाथ की पत्नी रीमा ने निर्देशित किया था।

डिंपल कपाड़िया

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया 1984 में मंजिल मंजिल के साथ एक साथ आए। बाद में, धर्मेंद्र ने 1991 में मस्त कलंदर में डिंपल के साथ अभिनय किया और वास्तव में, दोनों ने अपनी अगली फिल्म दुश्मन देवता में एक चुंबन भी किया था जो 1991 में भी रिलीज़ हुई थी।

श्रीदेवी

इस सदाबहार सुंदरता ने धर्मेंद्र के साथ नाका बंदी और सनी देओल के साथ चालबाज़ और राम अवतार और अन्य फिल्मों में काम किया है।

हेमा मालिनी

इस दिग्गज अभिनेत्री ने राज कपूर के साथ सपनों का सौदागर में काम किया था। उन्होंने हाथ की सफाई में रणधीर कपूर के साथ और फिर एक चादर मैली सी में ऋषि कपूर के साथ काम किया।