These bold web series broke all limits of obscenity, only you can watch it alone:आजकल लोग फिल्मों की बजाय वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं. वेब सीरीज इन दिनों एक ट्रेंड बन गया है। कोरोना महामारी के बाद से फैंस का ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रति रवैया काफी बढ़ गया है।

ओटीटी पर हर साल कई मजेदार वेब सीरीज आती हैं। लेकिन वेब सीरीज में अगर कोई हॉट सीन नहीं है तो उसे एक तरह से अधूरा माना जाता है टीटी को लेकर कई सीरीज ऐसी हैं जो अपनी कहानी से ज्यादा अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती हैं, लेकिन एक सीरीज ऐसी भी है जो सभी वेब सीरीज पर भारी पड़ती है.

सील-2 को अब तक की सबसे बड़ी ओटीटी सीरीज माना जा रहा है। यह उन सीरीज में से एक है जहां परिवार के साथ देखने की गलती आपको परेशानी में डाल सकती है।‘सील 2’ जो साल 2021 में प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई थी। वेब सीरीज ‘सील 2’ एक नवविवाहित जोड़े के रोमांस की कहानी है।इस वेब सीरीज में रोमांस और इंटीमेट सीन की भरमार है। नतीजतन, यह सीरीज रिलीज होने के बाद लंबे समय तक चर्चा में रही।

ट्रिपल एक्स (XXX) ऑल्ट बालाजी

एकता कपूर की इस बेहद बोल्ड वेब सीरीज की कहानी सेक्स, महिलाएं और कंट्रोवर्सी के इर्दगिर्द ही घूमती है। ट्रिपल एक्स में शांतनु माहेश्वरी, रित्विक धंजानी, अंकित गेरा ने पहली बार इतने बोल्ड सीन्स किए हैं।

माया एमएक्स प्लेयर

माया काफी बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। इसे विक्रम भट्ट ने बनाया है। माया में शमा सिकंदर ने सारी हदें पार करती हुई नजर आईं। शमा सिकंदर ने अपनी टीवी की संस्कारी इमेज को इस वेब सीरीज में पूरी तरह तोड़ दिया।

कविता भाभी- Ullu

Ullu पर रिलीज हुई सीरीज कविता भाभी को भी काफी पसंद किया गया है। इसमें मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम के मुख्य भूमिका निभाई है जो मर्दों को रिझाने का काम करती है।

 

लस्ट स्टोरीज- नेटफ्लिक्स

लस्ट स्टोरीज में एक साथ कई कहानियां चलती नजर आती हैं। इस वेब सीरीज में सेक्स को लेकर चले आ रहे स्टीरियो टाइप को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। और कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे आप बेशक परिवार के साथ तो बैठकर नहीं देख सकते हैं।

वर्जिन भास्कर- जी5

ये सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है जो एक कुंवारे लड़के पर है। ये लड़का कामुक लेख भी लिखता है और सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। इस सीरीज को आप जी5 और ऑल्ट बालाजी दोनों पर देख सकते हैं।

फुह से फैंटेसी- वूट

सीरीज फुह से फैंटेसी को चार्मिंग तरीके से दिखाया जा रहा है। खास बात यह है कि, शो में पॉपुलर फेस जैसे करण वाही, प्लाबिता बोरठाकुर, नवीन कस्तुरिया, अंशुमन मल्होत्रा, गौरव पांडे और अनुप्रिया गोयनका शामिल हैं। इस 10 एपिसोड की सीरिज में प्योर इमोशन, प्लेजर और एडवेंचर है।

हेलो मिनी- एमएक्स प्लेयर

सीरीज हेलो मिनी काफी बोल्ड है और इसमें भर-भरकर एडल्ट कंटेंट दिखाया गया है। सीरीज में प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज के 15 एपिसोड है और इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।

रसभरी

अभिनेत्री स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ में एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाया गया था। जिसपर काफी विवाद भी हुआ था। सीरीज में स्वरा भास्कर ने एक अध्यापिका का किरदार निभाया है जो स्कूल में पढ़ाती हैं जबकि स्कूल के बाहर मर्दों को रिझाने का काम करती हैं।

शोर –Ullu

इस सीरीज ंमें लव मेकिंग सीन्स की भरमार है। यह सबसे बोल्ड सीरीज में से एक मानी जाती है।

मोना होम डिलीवरी-उल्लू

उल्लू पर रिलीज वेब सीरीज ‘मोना होम डिलीवरी’ में कंगना शर्मा का किरदार काफी बोल्ड है। इसमें भी उनके कई इंटीमेट सीन हैं।

मस्तराम- MX Player

MX Player की वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में भी बोल्ड सीन्स की भरमार है। इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने काम किया है।