करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी

करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी: Sara Ali Khan के पिता बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही हमेशा चर्चाओं का विषय रहे है। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके सैफ अली खान आज भी अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस बात को सब जानते हैं कि सैफ अली खान ने पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी।

करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी
करीना के पति सैफ अली खान पर है इस एक्ट्रेस की नजर, करना चाहती हैं शादी

सारा अली खान बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री बन चुकी है जिन्होंने पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में काफी कुछ कमा लिया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है. सारा अली खान के पिता का नाम सैफ़ अली खान है जो कि खुद भी बॉलीवुड के नामी सितारे है जिन्हें लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान की दोस्त से तीसरी शादी करके उसे अपनी ही बेटी सारा की तीसरी माँ बना सकती है

इसी के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान की खास दोस्त है. परिणीति चोपड़ा ने हालहि में एक बयान दिया था जिसमे उनका कहना था कि वह सैफ अली खान से शादी करने के लिए कुछ भी कर सकती है और परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा था कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह अपनी दोस्त सारा अली खान के पिता सैफ़ अली खान को अगवाह भी कर सकती है. जिससे साफ पता चलता है कि परिणीति चोपड़ा अभिनेता सैफ अली खान को अपना बनाने के लिए कुछ भी कर सकती है

एक्ट्रेस ने कहा कि मौका मिले तो वो अपने दोस्त सारा अली खान के पिता Saif Ali Khan को किडनैप भी कर सकती हैं! ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा वही करती हैं जो सैफ अली खान चाहते हैं, तो Saif Ali Khan की तीसरी शादी हो सकती है!

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा अब तक कुंवारी है। सारा अली खान और परिणीति के बीच काफी अच्छी दोस्ती है इतना ही नहीं उन्होंने उनके पिता से शादी करने की इच्छा भी जाएगी ऐसे में अब कई तरह के कयास सैफ अली खान की तीसरी शादी को लेकर भी लगाए जा रहे हैं।

You missed