टीवी और बॉलीवुड में कई ऐसे चाइल्ड एक्टर और एक्ट्रेस है,जिन्होंने अपनी क्यूटनेस और परफॉर्मेंस के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है।हालांकि बाद में उन एक्टर्स को कुछ खास सफलता नहीं मिली, लेकिन फिर भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं।बता दे कि, एक समय था जब टीवी शो कसौटी जिंदगी की घर घर पसंद किया जाता था।अनुराग और प्रेरणा इस शो के आइडियल कपल थे।इसमें छोटी सी बच्ची था श्रिया शर्मा, जो स्नेहा बजाज के रोल में नजर आई थी। शो में वह सेजान खान ( अनुराग बजाज) और श्वेता तिवारी ( प्रेरणा) की बेटी के रोल में दिखी थी।

बड़ी और सुन्दर हो गई है,ये चाइल्ड एक्ट्रेस….

आपको बता दे कि, शो कसौटी जिंदगी की की चाइल्ड एक्ट्रेस प्रेरणा अब काफी बड़ी हो गई है और बेहद खूबसूरत हो गई है।श्रिया शर्मा को स्नेहा बजाज के रोल में घर घर पसंद किया गया। कसौटी जिंदगी की शो घर में देखा जाने वाला शो था, इसके सभी किरदार को काफी पसंद किया गया। हालांकि छोटी सी बच्ची श्रिया शर्मा भी शो का खास आकर्षण थी और बड़ी होने के बाद वह रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म “थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक” में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थी।साल 2011 में श्रिया को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नेशनल अवॉर्ड मिला था।

एक्टिंग के दुनिया को छोर चुकी है एक्ट्रेस…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रिया ने तेलगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। श्रिया के सभी शो में उन्हे काफी पसंद किया गया और काफी प्यार भी मिला।श्रिया शर्मा हिमांचल प्रदेश के पालमपुर शहर की रहने वाली है। उनके पिता इंजीनियर है और उनकी मां एक डॉक्टर हैं।बता दे कि, अब श्रिया ने एक्टिंग छोड़ दी है और उन्होंने अपना नया कैरियर एडवोकेट में चुना है। श्रिया फिलहाल प्रैक्टिस कर रही है।

By Admin