बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म डिस्टिक में जगह बनाने में असफल रहे. और कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से वैसे ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के बाद भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया.

वायरल हुई इस अभिनेत्री की फोटो

इस समय सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री का काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिन्होंने आपके हैं कौन फिल्म सलमान खान के साथ काम किया था. और इस अभिनेत्री का नाम आपको बता दें कि इसका नाम साहिला है. जिन्होंने अपनी फिल्म शीला से बॉलीवुड फिल्म हिस्ट्री में पैर रखा था उसके बाद उन्होंने करीबन 50 फिल्मों में काम किया. एक रिपोर्ट की माने तो यह भी सुनने को आया है कि चड्ढा के पिता इंडस्ट्री के बहुत बड़े प्रोड्यूसर में से एक थे और उनका बॉलीवुड में काफी नाम भी था. जब वह छोटी थी , तभी उनके पेरेंट्स की मौत हो गई.

आखिर क्यों इस अभिनेत्रि को परेशानी का सामना कराना पड़ा.

बहुत ही छोटी उम्र में अपने पिता खो देने के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस रहे शाहिला को बहुत परेशानी से गुजरना पड़ा. एक समय उनके पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जिसके चलते वह बचपन से ही होशियार बन गई, जिसके बाद उन्होंने बहुत ही छोटी उम्र में ही पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते मॉडलिंग में काम करना शुरू कर दिया था. शालीन आने मिस इंडिया तक का खिताब जीता है और आप जीतने से पहले वे लगभग दो दर्जन अवार्ड अपने नाम कर चुकी थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस समय शाली ना अपना खुद प्रोडक्शन हाउस चलाती हुई नजर आ रही है वेब सीरीज का प्रोडक्शन भी करती है. आज वह अपने पति के साथ गुमनामी की ज़िंदगी मे काफी खुस हैं।

By Admin

You missed