This big heroine of Bollywood has also worked in B grade films, you will be shocked to hear the name of one.: बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बात चाहे किसी फिल्म की हो या फिर उनकी निजी जिंदगी की। वहीं अगर अभिनेत्रियों की बात करें तो वह भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं उनकी चर्चा और भी तेज हो जाती है जब वह किसी फिल्म में अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं. तो ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्मों में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से तहलका मचा दिया था।

कटरीना कैफ

लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का है, जो अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने बी-ग्रेड फिल्म में भी काम किया है और वह फिल्म साल 2003 में आई बूम थी। इस फिल्म में कैटरीना अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक कई बोल्ड सीन दिए। जिसके चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

नेहा धूपिया

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कई बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। जिसमें से एक बड़ा नाम साल 2005 में आई फिल्म ‘शीशा’ का है। इस फिल्म में नेहा के बोल्ड सीन देखने को मिले थे।

पायल रोहतगी

पायल रोहतगी का नाम बी-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी आता है। उन्होंने 2004 की फिल्म तौब तौबा में काम किया था। गौरतलब है कि पायल हाल ही में कंगना रनौत के मशहूर रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आई थीं। लेकिन वो शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं.

अर्चना पूरन सिंह

आज अर्चना पूरन सिंह एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। और टीवी के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में वह हंसती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने बी-ग्रेड नाइट के जुर्म में भी अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाया है. उनकी यह फिल्म साल 1994 में आई थी।

ईशा कोप्पिकर

वैसे ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इसके अलावा ईशा बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम करने को लेकर चर्चाओं में रही हैं। वह ‘हसीना’ और गर्लफ्रेंड जैसी बी रैंक की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

प्रीति झंगियानी

एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी भी बी-ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म ‘हसीना’ में अपनी बोल्ड अदाकारी दिखाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

ममता कुलकर्णी

90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल ममता कुलकर्णी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह बी-ग्रेड फिल्म का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वह फिल्म है डिवाइन टेंपल खजुराहो, जो साल 2000 में आई थी।

नगमा

बी-ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्रियों की लिस्ट में नगमा का आखिरी नाम है। उन्होंने साल 1990 में सलमान खान की फिल्म बागी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि पहले नगमा बी-ग्रेड फिल्मों से जुड़ी थीं, और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।