बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। उनके फैंस उनके दीवाने हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग के वजह से करोड़ों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है।काजोल अपने नेचर वाइज़ काफी ज्यादा मजाकिया एक्ट्रेस हैं। उन्हें अक्सर को-स्टार्स के साथ हंसी-मजाक करते देखा जाता है। उनके फैंस उनकी ड्रेसिंग सेंस को भी काफी पसंद करते हैं जिसकी वजह से वह काफी मशहूर है। आए दिन एक्ट्रेस ऐसे कुछ ड्रेसिंग सेंस में दिख जाती है उसे देख उनके फैंस काफी हैरान रह जाते हैं लेकिन कई बार ये ड्रेसेस ही काजोल के लिए आफत साबित हो जाती हैं। और हाल ही में ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, काजोल किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है कभी अपनी फिल्मों की वजह से तू कभी अपनी तस्वीरों की वजह से लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में आई हुई है। बता दें कि उनका यह वीडियो यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है।वायरल वीडियो काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तान्हाजी’ के प्रमोशन की बताई जा रही है। फिल्म ‘तान्हाजी’ में काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ नज़र आई थी। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

गौरतलब है कि ऐसे सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है इसलिए वह ऊप्स मुमेंट का शिकार होती नज़र आ रही हैं।वीडियो में देख सकते है कि,काजोल लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और साथ ही उन्होंने लाल रिंग का शाइनिंग ब्लाउज पहन रखा था। उनका ये ब्लाउज काफी ज्यादा डीप नेक का था। जिसके चलते वो जब भी किसी से बात करने के लिए नीचे झुक रही थी, तब-तब वो ऊप्स मुमेंट की शिकार हो रही थी। जिसके चलते वो बार-बार साड़ी एडजस्ट करती भी दिखी।

सभी तरह की खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े…
https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin

You missed