बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कहे जाने वाले नसरुद्दीन शाह को तो हम सब जानते ही हैं. जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एकमात्र ऐसा अभिनेता है जिन्होंने बहुत ही कम री टेक में अपने फिल्म को खत्म कर दिया है. और ना जाने उन्होंने कितने मेडल अपने नाम किए होंगे . लेकिन आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको नसरुद्दीन शाह से जुड़े और भी कुछ अहम जानकारियां देंगे. जिसे जानने के बाद आपको भी अफसोस होगा कि अभिनेता के साथ ऐसा कैसे हो सकता है.

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहा है अभिनेता.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रहे नसरुद्दीन शाह इस समय ओनोमाटोमनीया नामक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. बजे से तसल्ली से नही रह पा रहे हैं. अपना दुख बयां करते हुए नसरुद्दीन शाह ने बताया कि यह मेडिकल स्थिति है और वह मजाक नहीं कर रहे. उन्होंने बताया कि इस स्थिति में व्यक्ति बिना किसी वजह से कोई शब्द वाक्य कविता या भाषण को दोहराता. विवो सोते हैं तब भी इसी स्थिति में होते हैं. उन्होंने इन सब बातों का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था. साथ ही साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता देगी हाल ही में नसरुद्दीन शाह को कपूर की बहन की शादी में देखा गया था जहां वह अपनी पत्नी पाठक शाह के साथ पहुंचे थे.

बताया यह होते हैं लक्षण

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे नसरुद्दीन शाह अपनी बीमारी के बारे में लोगों के सामने इंटरव्यू के दौरान साझा करते हुए कहा कि. मैं ओनोमेटोमेनिया नामक एक बीमारी से जूझ रहा हूं मैं मजाक नहीं कर रहा मेडिकल स्थिति है. इस बीमारी के लक्षण के बारे में बताते हुए नसरुद्दीन शाह ने कहा कि जिन व्यक्ति को यह बीमारी होता है वह व्यक्ति एक बात को बार-बार दोहराने ही रहता है. और उन्हें हमेशा ही बेचैनी सी होती रहती है. एक भी एक जगह आराम से बैठ नहीं सकते. और उन्हें नींद भी बहुत कम आती है.

फिल्में और वेब सीरीज में है बिजी.

बॉलीवुड के बेताज बादशाह रहे नसरुद्दीन शाह इस समय भल बॉलीवुड फिल्मों से बना लिया लेकिन अपने आप को व्यस्त रखने के लिए उन्होंने थोड़े बहुत फिल्म और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है. हाल ही में उन्होंने फिल्म गहराइयां में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता का रोल निभाया था. ओरिया फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी विपरीत कौन बनेगा रिलीज हुई है लारा दत्ता सोहा अली खान और कृतिका कमरा थी.

By Admin