इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के कहीं भारत फोटोस काफी तेजी से जोर शोर मचा रहे हैं. और उनकी इन वायरल तस्वीरों में वह उप्स मोमेंट की शिकार होते भी नजर आ रही है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको परिणीति चोपड़ा से जुड़े कुछ और विराज बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

इस कारण हुई उप्स मोमेंट की शिकार परिणीति.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार और जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जिन्होंने अपने एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही जगह बनाने में सफलता हासिल की है. और जिन्होंने अपने एक्टिंग के बदौलत न जाने कितने सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दी है. लेकिन इन दिनों उनके कुछ वायरल हुए फोटोस काफी सुर्खियां बटोर रही है. जिसके चलते वह इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

वायरल हुई फोटोस.

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो पर निधि चोपड़ा की तस्वीरें वायरल हो रही है वह वीडियो 2014 का है. और यह वीडियो मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी का है. जिनमें बॉलीवुड के कई सुपरस्टार इस मौके पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी सफेद रंग का टॉप पहने हुए इस पार्टी में पहुंची थी. और इसके साथ उन्होंने जींस पहनी थी अब पूरा करने के लिए उन्होंने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप की हुई थी. लेकिन उनकी ड्रेस अप ऐसी थी जिसकी वजह से वह अप्स मोमेंट की शिकार हो गई. अगर हम उनकी ऑफ मोमेंट की शिकार होने की बात करें तो वह जो टॉप पहन कर आई थी वह सामने से नेट वाली थी जिसकी वजह से कैमरे की लाइट आते हैं उनका अंदर का सब कुछ देखने लगा और यह सब कैमरे में कैद हो गया. और इनकी या वीडियो काफी तेजी पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई.

By Admin