This famous singer reached the show without ‘bra’, became a victim of oops moment during dance:‘सेनोरिटा’ सॉन्ग से सुर्खियां बटोरने वालीं अमेरिकी सिंगर कैमिला कैबेलो ऊप्स मोमेंट का श‍िकार हो गई हैं। उन्होंने एक लाइव शो के दौरान एक्सीडेंटली एक्सपोज कर दिया जो क‍ि कैमरे में कैद हो गया है। पॉपस्टार हाल ही में रिलीज हुए अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘बम-बम’ के सिलसिले में बीबीसी के खास शो एक ‘द वन शो’ में पहुंची, जहां वो उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

होस्ट ने की डांस स्टेप्स दिखाने की गुजारिश

हुआ कुछ यूं कि Camila शो के होस्ट एलेक्स जोन्स के साथ बात कर रही थीं। इस दौरान होस्ट ने कैमिला से इस गाने में उनके पसंदीदा डांस स्टेप्स दिखाने की गुजारिश की। कैमिला डांस स्टेप्स दिखाने के लिए अपनी जगह से खड़ी हुईं और अपने बालों को पीछे करने लगीं।

बाल पीछे करते वक्त हाथ में आई शर्ट

इसी दौरान कैमिला ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। दरअसल कैमिला जब अपने बालों को पीछे कर रहीं थी, तो उनकी शर्ट का एक हिस्सा भी उनके हाथ में आ गया, जिसके हटने से उनका ब्रेस्ट दिख गया। हालांकि कैमिला ने तुरंत इस स्थिति को संभाला और घबराने या शर्मिदा होने के बजाय शो को जारी रखा। इसके बाद कैमिला ने सॉन्ग से जुड़े अपने पसंदीदा डांस स्टेप्स भी दिखाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by camila (@camila_cabello)

 

आपको बता दें कि इससे पहले कैमिला कैबलो का सॉन्ग ‘सेनोरिटा’ यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में शुमार हुआ था। ये गाना इतना ज्यादा पॉप्युलर हुआ कि इसे सिंगिंग के सबसे बड़े अवॉर्ड ‘ग्रेमी अवॉर्ड 2020’ के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।