This girlfriend of Virat Kohli was more beautiful than Anushka Sharma, but the matter could not be made:विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर 2017 को विवाह के बंधन में बंध गए. दोनों ने इटली के बोर्गो फिनोचिएटो में शादी की थी. इसी साल की जनवरी में विराट और अनुष्का ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम वामिका है. इसके पहले विराट कोहली की दो गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, तमन्ना भाटिया और इजाबेल लेटे.

 

विराट इजाबेल लेटे (Izabelle Leite) को डेट करने लगे. इजाबेल लेटे ब्राज़ील की खूबसूरत मॉडल हैं. इजाबेल को निर्देशक राज पुरोहित ने अपनी फिल्म ‘Sixteen’ के लिए साइन किया था. इस दौरान वो फिल्म को प्रोमोट करने के लिए काफी सालों तक भारत में ही रही थी. प्रोमोशन के दौरान एक बड़े बिजनेसमैन की पार्टी में उनकी मुलाकात क्रिकेटर विराट कोहली से हुई. यहां से इन दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई. इसके कुछ समय बाद दोनों को सिंगापुर में डेटिंग करते हुए देखा गया. दोनों की लवस्टोरी इतनी दिलचस्प थी कि दोनों की खबरें मीडिया में आने लगी.

 

एड शूट के दौरान अनुष्का से मिलें विराट तमन्ना भाटिया, इजाबेल लेटे दोनों के साथ ही विराट ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएं. इसके बाद 2013 में उनकी मुलाक़ात अनुष्का शर्मा से हुई, एक कंपनी के एड शूट के दौरान अनुष्का और विराट मिले थें. इस दौरान दोनों में बातें बढ़ने लगी, दोस्ती हुई. फिर दोनों कई जगह, पार्टियों में साथ देखे जाने लगे. दोनों के फैंस भी उन्हें एक साथ काफी पसंद करने लगे, लेकिन इस बार विराट की यह पारी काफी लंबी चली और दोनों ने 2017 में इटली के बोर्गो फिनोचिएटो में दोनों ने शादी कर ली

जिसके बाद उनके रिश्ते अच्छे नहीं रहे और दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए। आपको बता दें कि विराट कोहली और इजाबेल लिटे की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं,जिसमे दोनों एक साथ सिंगापुर में शॉपिंग करते नजर आये थे.

 

You missed