जिस भाई की कलाई पर बांधी राखी उसके साथ ही लिव इन में रहने लगी ये हीरोइन

जिस भाई की कलाई पर बांधी राखी उसके साथ ही लिव इन में रहने लगी ये हीरोइन: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर करण मेहरा बीते काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी निशा रावल से तलाक लिया था. निशा ने उन पर घरेलू हिंसा और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था. वहीं, अब जाकर करण मेहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी पत्नी निशा रावल पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं

जिस भाई की कलाई पर बांधी राखी उसके साथ ही लिव इन में रहने लगी ये हीरोइन

करण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि निशा उनके फ्लैट में गैर-मर्द के साथ रह रही हैं. उस शख्स का नाम रोहित सेठिया है. करण ने अपनी एक्स-वाइफ पर आरोप लगाया है कि रोहित के साथ उनका अफेयर है जबकि निशा उसे मुंह बोला भाई बताती हैं. करण ने बताया कि वो अब तक चुप रहे क्योंकि उनके पास इस बात को लेकर कोई सबूत नहीं था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

करण ने बताया कि उनकी वाइफ निशा के उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है. करण ने कहा कि निशा पहले रोहित साथिया को भाई मानती थीं, उसे राखी बांधी थी पर अब उसके साथ ही निशा के नाजायज संबंध हैं. इतना ही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रहते हैं.

 शादी में भाई का धर्म निभाया किया कन्यादान 

करण ने ये भी कहा कि जिस रोहित के साथ निशा के संबंध है उसने ही शादी में मुंहबोला भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था. एक्टर ने कहा, “मुझे ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते. मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में. इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है.”

करण ने कहा कि ‘मई में निशा रावल, रोहित सेठिया और लक्ष्मी रावत ने साजिश करके मेरे खिलाफ झूठा केस किया. रोहित सेठिया ने मुझे धमकाने के लिए पॉलिटिकल पार्टीज के कुछ लोगों से मदद ली. उन्होंने झूठे आरोप लगाए और मुझे घर से निकाल दिया, मुझे फिजिकली चोट भी पहुंचाई.