बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसकी तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. इस कार एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब एक्ट्रेस डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गई हैं। जहां वह जल्द ही ठीक होने में लगी है। शुक्र है कि इस कार दुर्घटना में अभिनेत्री को कोई गंभीर चोट नहीं आई, हालांकि उन्हें कुछ मामूली चोटें आई हैं। साथ ही एक्ट्रेस की कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मलाइका अरोड़ा के इस भीषण हादसे के बाद से उनका घर सितारों से भर गया है. उनकी दोस्त करीना कपूर खान को अक्सर उनके घर पर स्पॉट किया जाता है। इस बार मलाइका अरोड़ा से मिलने उनकी एक्स ननंद-इन-लॉ अलवीरा खान भी पहुंचीं।

जैसा कि सभी जानते हैं कि फिल्म स्टार मलाइका अरोड़ा सुपरस्टार सलमान खान की भाभी थीं। फिल्म स्टार मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का कुछ साल पहले तलाक हो गया था। मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से अलग हो सकती हैं। लेकिन एक्ट्रेस अभी भी अपने परिवार से जुड़ी हुई हैं। यही वजह है कि उनके एक्सीडेंट की खबर मिलते ही सलमान खान और अरबाज की बहन अलवीरा उनसे मिलने पहुंचीं।

बता दें कि अलवीरा खान ने अभिनेता-निर्माता अतुल अग्निहोत्री से शादी की है। उनकी बेटी अलीजा अग्निहोत्री इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। बीती रात वह भी यहां अपनी मां के साथ अपनी पूर्व मौसी से मिलने पहुंची थी। मलाइका अरोड़ा से मिलने के लिए मां अलवीरा खान के साथ उनके बेटे अयान अग्निहोत्री भी पहुंचे. जिसकी तस्वीरें पपराजी ने कैमरे में कैद कर लीं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी उनके साथ घर पहुंचीं। अमृता अरोड़ा खान परिवार के भी काफी करीब हैं।

By Admin