बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार बीते कुछ समय से अपनी अपकमिंग मूवी रामसेतु की शूटिंग में काफी बिजी हैं। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा दिखने वाली हैं।इस फ़िल्म की शूटिंग दमन में चल रही है। पहले फ़िल्म की शूटिंग श्रीलंका में होनी थी लेकिन परमिशन नहीं मिलने के बाद फ़िल्म की शूटिंग दमन में चल रही है।

इस वजह से हो रही दमन में शूटिंग…

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो,दमन में फिल्म राम सेतू के क्लाइमैक्स की शूटिंग अक्षय और जैकलिन कर रही हैं। पहले यह शूटिंग श्रीलंका में होनी थी लेकिन कोरोनावायरस की वजह से श्रीलंका में परमिशन नहीं मिली इसलिए अब यह शूटिंग दमन में हो रही है। बता दे की शूटिंग की कई सीन ऊटी में फ़िल्माए गए थे। इसके साथ ही फ़िल्म की मूहूर्त के बाद अयोध्या में फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।

बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्ट अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फिल्म को प्रोड्यूस अरुण भाटिया और विक्रम मल्होत्रा कर रहे है। शूटिंग के बीच ही अक्षय कुमार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं थोड़ी देर बाद सांप को निकलते हुई नजर आये यह वीडियो मूवी का है जो काफी वायरल हो रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=NyVIfKcOWuo

यूट्यूब पर वीडियो हुआ वायरल….

बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब का एक अकाउंट @Bollywood Source Media नामक चैनल सीरियल किया गया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और वीडियो में जैकलिन ने सबका मन मोह लिया। बता दें कि इस वीडियो को अभी तक लाखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है।

फिल्म राम सेतु को थियेटरों में रिलीज किए जाने के साथ अमेजन प्राइम पर भी रिलीज किया जाएगा।बात करे वर्कफ्रंट की तो, राम सेतु के अलावा जैकलीन फर्नांडिस किक 2, क्रिक्स, बच्चन पांडे और अटैक में भी मेन रोल निभाती हुई दिखाई दी है और अक्षय कुमार के पास भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं जिसमें से पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, ओह माई गॉड 2 और रक्षा बंधन बड़ी फिल्में हैं।

By Admin