तानाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चा है। इस फिल्म में एक बार फिर साउथ सुपरस्टार प्रभास नजर आने वाले हैं। इसी बीच मेकर्स ने ऐलान किया है कि रामनवमी के दिन प्रभास का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने वाला है। जिसके बाद फिल्म गलियारों में हलचल तेज हो गई है। सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म में मेकर्स ने उनका नाम ‘राघव’ रखा है। यही वजह है कि अब सबकी निगाहें 10 अप्रैल पर टिकी हैं। इसी बीच इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री के एक नामी शख्स ने प्रभास के फर्स्ट लुक की तारीफ की है.

गौरतलब है कि ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य और जाने-माने फिल्म पत्रकार उमैर संधू ने फिल्म आदिपुरुष से प्रभास का पहला पोस्टर देखा है। जिसके बाद वो अपना एक्साइटमेंट फैंस के साथ शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर प्रभास की जोरदार वापसी की भविष्यवाणी की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर धमाकेदार है। प्रभास पहले कभी ऐसे नहीं दिखे। इसे बेस्ट कमबैक फिल्म कहा जाता है। मैं अब और आदिपुरुष का इंतजार नहीं कर सकता। 10 अप्रैल को आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर सबके लिए जारी होगा ।

बता दें कि प्रभास फिल्म आदिपुरुष में श्री राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जबकि बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश की भूमिका निभाएंगे। इधर, फिल्म में कृति सेनन मां सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है। यह प्रभास की पहली पूर्ण बॉलीवुड फिल्म है। जिसका संगीत सचेत-परंपरा की जोड़ी और बाहुबली फेम एमएम किरवानी के हाथ में है

By Admin