क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी के बारे में आपने बहुत देखा और सुना होगा। लेकिन शादी के इस सीजन में बॉलीवुड हसीना एक टेनिस प्लेयर से शादी करने जा रही हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि किम शर्मा हैं। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बाद अब किम शर्मा-लिंडर पेस भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लंबे समय से किम और लिएंडर अपने रिश्ते में बंधे रहे हैं। अब इस कपल ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

किम शर्मा और लिएंडर की शादी

गौरतलब है कि मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर और एक्ट्रेस किम शर्मा रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद आए दिन एक-दूसरे के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब इस स्टार कपल ने अपने रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला किया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक लिएंडर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हम बता दे कि यह कपल कोर्ट मैरिज कर रहे है।

दोनों के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और शादी के लिए हरी झंडी भी दे दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने बताया कि लिएंडर के माता-पिता मुंबई में जोड़े से मिलने गए हैं और वे किम के घर गए हैं और अब दोनों परिवारों ने मिलकर कोर्ट मैरिज का प्लान तैयार किया है.

मार्च के महीने में इस कपल ने अपने रिश्ते की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस मौके पर दोनों ने खास पोस्ट करते हुए शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. आपको बता दें कि लिएंडर जहां 48 साल की उम्र में शादी कर रहे हैं, वहीं किम भी 42 साल की हैं। किम और लिएंडर दोनों ही अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। किम का नाम पहले युवराज सिंह और हर्षवर्धन राणे जैसे सितारों के साथ जुड़ चुका है। इसलिए वहां लिएंडर पेस संजय दत्त की पूर्व पत्नी रिया पिल्लई के साथ सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। लिएंडर के खिलाफ रिया पिल्लई ने घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया था.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin