This time by adding ropes, Urfi Javed made his skirt, fans were stunned to see the bold video: अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स की वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी कैमरे के सामने ऐसी ड्रेस पहनकर आ गईं कि लोगों की नजरें उनकी ड्रेस से ज्यादा कैमरे में कैद हो गए ऊप्स मोमेंट पर पड़ गईं.

स्कर्ट बनी ऊप्स मोमेंट की वजह

उर्फी की रस्सियों से बनी शॉर्ट स्कर्ट में आगे की ओर से कट लगा हुआ था. एक्ट्रेस कैमरे के सामने बेझिझक होकर पोज दे रही थीं. लेकिन कैमरा जैसे ही बेहद पास आता है तो स्कर्ट के पास लगे कट से उर्फी का ऊप्स मोमेंट कैद हो गया. खास बात है कि उर्फी को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें इस बात का अच्छे से पता है.

लिखा ये कैप्शन

उर्फी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘हां, ये बात तो सच कही जैस्मिन ने मेरे बारे में. हमने ये भी बनाया और वो भी सिर्फ एक घंटे में. हां हमने आखिरकार बना दिया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हॉटनेस से इंटरनेट का पारा किया हाई

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनकी इस ड्रेस को तैयार करने में एक घंटे लगे हैं. उर्फी के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहे हैं. उनके बोल्ड और हॉट लुक पर से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं.

हालांकि ट्रोल करने वालों का भी काम जारी है. वे हमेशा की तरह उर्फी जावेद को बेशर्म और फैशन ब्लंडर जैसी चीजें कह रहे हैं. उर्फी का ये नया अवतार कुछ लोगों को तो पसंद आया लेकिन कुछ लोग उनसे इस बार भी खुश नहीं हुए।