बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की नामी फिल्म प्रोड्यूसर कारण जोहर को तो हम सब जानते हैं. जो आए दिन अपने हरकतों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी भी अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया के मैंने रखते हैं तो कभी अपने करना मुख्य कारण सोशल मीडिया पर बने रहते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको जोर से जुड़े एक ऐसी रात के बारे में बताइए जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे की कैसे कोई प्रोड्यूसर के ऊपर इतना बड़ा आरोप लोगों द्वारा लगाया जा सकता है.

फिल्म बेधड़क के चलते आए सुर्खियों में

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता करण जौहर को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने अब तक इंडस्ट्री कई हिट फिल्में दे चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म को कई नए चेहरे. लेकिन उस पर उनकी नई फिल्म धड़क मेरी कई नए चेहरे नजर आ रहे हैं जिसमें वह तीन नए चेहरे को लांच करेंगे. फिल्म के लिए टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और एक्टर गुरफतेह पीरजादा को मौका दिया है. फिल्म बेधड़क को फेम शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे.जो की एक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने डायरेक्टरों में से एक है.

एक युवक ने लिख दिया कुछ ऐसा जिसके बाद हो गया ट्रोल.

यह तो हम सब जानते ही हैं कि बॉलीवुड अक्सर ही अपने कारनामों के कारण सुर्खियों में बना रहता है. साथ ही यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री नेपोटिज्म को लेकर कितनी चर्चा में बनी रहती है. ऐसा ही कुछ जब एक यूजर्स ने फिल्म दे धड़क फिल्म की तुलना स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पोस्टर से भी. अगर हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर की बात करें जहां आलिया वरुण और सिद्धार्थ को लांच किया गया था. जो कि तीनों ही यहां से पहले ही ताल्लुक रखते थे. जिस ने लिखा कि अभी हम पैंडेमिक से उभरे भी नहीं और तुम बिना सर पैर वाली स्टोरी लेकर आ गए. वही एक जड़ से यार टैलेंटेड एक्टर तो मिलते इसलिए स्टार किड्स लाकर लॉन्च किया करते हैं. तो वहीं एक युवक ने फिल्म का मजाक उड़ाते हुए लिखा फिर बेधड़क ने पॉकेट्स को लंच करने की अच्छी स्कीम है. एक युवक ने सुझाव देते हुए कहा कि धर्मा का नाम बदलकर नेपोकिड्स प्रोडक्शन हाउस रख लेना चाहिए

By Admin