Tina Ambani shared unseen pictures from son’s wedding, Isha Ambani did brother-sister-in-law alliance:देश के सबसे रईस परिवार में कुछ दिन पहले ही नई बहू आई है। अनिल और टीना अंबानी ने 20 फरवरी को बड़े बेटे अनमोल अंबानी का शुभ विवाह किया है। इस शाही शादी की अब तक चर्चा हो रही हैं। अनिल अंबानी ने बेटे की शादी में दिल खोलकर खर्च किया और इस वेडिंग में सबकुछ बहुत भव्य था। देश की कई जानी-मानी हस्तियां इस भव्य वेडिंग की मेहमान बनी। बता दे बॉलीवुड एक्ट्रेस और अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अंबानी इन दिनों नई बहू के स्वागत में जुटी हैं।

वहीं टीना अंबानी लगातार अपने बेटे की शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती आ रही हैं। टीना ने हाल ही में शादी की कई अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। टीना अंबानी ने फोटोज शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, “अनमोल और कृशा की जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू हो चुका है। दोस्तों और परिवार वालों की दुआओं से दोनों खुश हैं।आप वेडिंग एल्बम देख सकते हैं।”लेटेस्ट तस्वीरों में जो तस्वीर सबसे ज्यादा ध्यान खींचती है वह है ईशा अंबानी की। इस तस्वीर में वो अपने भाई अनमोल अंबानी और भाभी कृषा शाह का गठबंधन करती दिख रही हैं।

अनमोल और कृशा की शादी में गठबंधन रस्म को ईशा ने निभाया था, हिंदू शादी में इस रस्म को बहन ही करती है और यहां ईशा भाई भाई के गठ को जोड़ते हुए बहुत खुश दिख रही हैं। आइवरी कलर के लहंगे और और डायमंड ज्वेलरी में ईशा भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। वही शादी के मंडप पर टीना अंबानी ने बच्चन परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनिल अंबानी की फैमिली के साथ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन , श्वेता बच्चन, आराध्या बच्चन और नव्या नवेली नंदा भी नजर आ रही है। बच्चन परिवार अंबानी फैमिली के बहुत करीब है और इस शादी में पूरा बच्चन खास मेहमान बनकर शामिल हुआ था।

टीना अंबानी ने शादी के मंडप की भी तस्वीरें शेयर की हैं। बेटे अनमोल के फेरों को टीना और अनिल ने बहुत उत्साहित होकर देखा और उनपर फूल बरसाए। वही एक तस्वीर में अंबानी परिवार की तीन बहुएं एक साथ खड़ी हैं। इस तस्वीर में टीना अपनी सास कोकिलाबेन अंबानी और बहू कृष्णा शाह के साथ नजर आ रही हैं। टीना अंबानी शादी की सभी तस्वीरों में बहुत इमोशनल नजर आ रही हैं। चाहे वह बहू का शादी के मंडप में स्वागत करना हो या फिर फैमिली फोटो। इन तस्वीरों को देख साफ जाहिर होता है कि टीना अंबानी बेटे की शादी से बहुत खुश हैं।