तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर से भव्य गांधी की शो में वापसी होने वाली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 14 सालों से लगातार लोगों को एंटरटेनमेंट करता आ रहा है।

इसी शो के कई अहम किरदार इस शो को छोड़ कर जा चुके हैं। लोगों को अपने मन पसंदीदा शो के हर किरदार भी काफी पसंदीदा होते हैं।  जिनके जाने की वजह से लोगों को काफी बुरा भी लगता है। उनके वापस आने की इच्छा हमेशा ही करते रहते हैं।

भव्य गाँधी ने TMKOC को लेकर के किए खुलासे :

इसी दौरान इस शो की सबसे अहम किरदार दयाबेन भी इस शो को काफी टाइम से छोड़ चुकी है ,इनके साथ और भी कई किरदारों इस शो को छोड़कर जा चुके हैं। कई किरदार दुनिया में ही नहीं है लेकिन अपने एक्टिंग के दम पर और लोगों के दिलों पर आज भी वो राज करते हैं।  आप को बता दें की शो में काफी महीनों से टप्पू का किरदार नहीं दिखाई दे रहा है।

आज हम आपको इस शो से जुड़े अहम किरदार टप्पू के  बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। हाल ही में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट को देखा जा रहा था। शो में छोटे कप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी इस शो को काफी समय से छोड़ कर जा चुके हैं। हालांकि कई सालों पहले इस भव्य ने शो को अलविदा कह दिया था।

उसके बाद गुजराती सिनेमा की और उन्होंने मुख कर लिया था। भव्य ने करोना कल में अपने पिता को भी खो दिया था। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर से वह टप्पू के किरदार में वापसी करने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान भव्य गांधी ने अपनी वापसी को लेकर किया था ,  खुलासा उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोग उन्हें याद करते हैं और उन्हें इतना प्यार देते हैं। तो हो सकता है कि मैं इस सीरियल में वापसी कर लूं। आप को बता दें की हम सब को जल्द ही फिर से पुराना टप्पू यानि [भव्य गाँधी] को इस शो में देखने को मिल सकते हैं।

 

You missed