हरियाणवी की फेमस डांसर सपना चौधरी एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है. यह तो हम सब जानते ही हैं कि हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके बारे में एक अजीब खबर सुनने को आ रही है. इसकी पूरी जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

इस कारण सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छा गई सपना.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने मुकाम को हासिल करने में सफलता हासिल कर चुकी है. जिन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत एक डांसिंग गर्ल के रूप में शुरू की थी. इन्होंने अपने डांसिंग से सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों को अपनी फ्रेंड बना चुकी है. आजकल सपना चौधरी इतनी बड़ी स्टारडम हो चुकी है कि वह किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. लेकिन इसके बावजूद भी उसके बारे में अक्सर कुछ गलत गलत अफवाह हम लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सुनने को मिलता है. जिसकी वजह से वह अक्सर ही सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना का हो गया ऐसा हाल.

इन दिनों सपना चौधरी तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमें यह बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह हॉस्पिटल में भर्ती हो चुकी है. इसके साथ ही इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी एक वीडियो भी वायरल हो रही है. जितनी ज्यादा देखा जा रहा है कि हरियाणा सपना चौधरी किसी का सहारा लेते हुए हॉस्पिटल कॉरिडोर में चलती हुई नजर आ रही है. एक और अफवाह सुनने को आ रहा है कि उनकी तबीयत खराब होने के पीछे का राज या बताया जा रहा है कि, जब से उनकी शादी को लेकर बोला गया उसके बाद उन्होंने जहर खा लिया जिसके बाद उनकी तबीयत में गड़बड़ी हो गई इसी वजह से वह हॉस्पिटलाइज हो गई है.

By Admin