तुषार कपूर बॉलीवुड की जानी मानी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और हर कोई जानता है कि तुषार कपूर के पिता जितेंद्र अपने समय के जाने-माने एक्टर आ चुके हैं। उनकी बहन एकता कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी प्रोड्यूसर है। हाल ही में तुषार कपूर ने स्टार किड के बारे में लोगों की राय को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया।

 

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान तुषार कपूर ने दिव्या दत्ता से स्टार किड के बारे में बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा किया। इस दौरान तुषार कपूर ने अपने स्टार किड के होने को लेकर बहुत ही हैरान कर देने वाले खुलासे किए।आइए जानते हैं कि कैसा था तुषार कपूर का खुद के स्टार किड होने का अनुभव।

इतने सालो बाद तुषार ने स्टार किड को लेकर किया खुलासा :

बॉलीवुड के जाने माने सुपर स्टार जितेंद्र के बेटे और जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई होने के बाद भी उन्हें स्टार किड जितनी अहमियत नहीं मिली।  तुषार कपूर आज भी खुद को आउटसाइडर ही मानते हैं। इंटरव्यू के दौरान तुषार कपूर का इतने सालो का छिपा हुआ दर्द सामने आया। उन्होंने अपने स्टार किड को लेकर ऐसी बातें बताई जिन्हे सुनकर सभी बेहद हैरानी हो रही है।

तुषार कपूर ने कसौली में चल रहे खुशवंत सिंह लिट्रेरी फेस्टिवल में दिव्या दत्ता के साथ बातचीत के दौरान बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर पर छिड़ी बहस को लेकर बात की। उन्होंने कहा, “हर स्टार किड के लिए रेड कार्पेट नहीं बिछा होता है” जब मैं फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ की शूटिंग कर रहा था। तो मुझे अपने एक को-स्टार के लिए काफी देर इंतजार करना पड़ा था।

अपनी पहली  फिल्म को लेकर किये चौकाने वाले खुलासे :

बात को जारी रखते हुए तुषार कपूर आगे कहते हैं, “दूसरी स्टार किड करीना कपूर खान के लिए भी मुझे 12-14 घंटे इंतजार करना पड़ा था क्योंकि वह तब एक साथ चार फिल्मों में काम कर रही थीं। क्यूंकि मेरी पहली फिल्म रिलीज होने वाली थी , लेकिन करीना की डिमांड तब ऐसी थी कि उन्होंने एक साथ चार फिल्मे साइन कर ली थी।

बातचीत जैसे-जैसे आगे बढ़ी उन्होंने कहा कि एक स्टार किड होने कुछ फायदे भी होते है। तुषार कपूर ने बताया कि अपनी पहली फिल्म के लिए ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ता है।

 

You missed