TV’s beloved daughter-in-law Shraddha Arya does some such work in the absence of her husband, video surfaced:एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की. अब एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट चुकी हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एयरपोर्ट पर पेस्टल कलर ड्रेस और ब्लैक व्हाइट शॉल लिए नजर आईं. साथ ही पैपराजी के सामने वह अपनी डायमंड की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं.

श्रद्धा ने भी बताया है कि वह अपनी पति की हाइट का भी फायदा उठाती हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में श्रद्धा ने अपने पति राहुल से कहती हैं कि किचन के ऊपरी हिस्से पर रखे डिब्बे को उतार दें। जबकि जब श्रद्धा के पति घर पर नहीं होते हैं, तो वो खुद ही शेल्फ पर खड़ी होकर किचन के डिब्बे को उतारती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वीडियो पर मिले लाखों लाइक्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या ने एक मजेदार कैप्शन दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मैंने और मेरे पति ने फैसला लिया था कि हम कभी भी नाराज होकर बेड पर नहीं जाएंगे।’ इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया है कि पति संग उनकी लड़ाई तीन दिन से चली आ रही है। वीडियो में श्रद्धा आर्या के पति फोन में व्यस्त नजर आ रहे हैं। कुछ ही सेकंड में उन्हें भनक लगती है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है। इसके बाद तो उनका रिएक्शन देखने लायक है। बता दें कि श्रद्धा आर्या के इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

बर्थडे पर शेयर किए थे रोमांटिक फोटो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में श्रद्धा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा हैं। उन्होेंने लिखा कि हेहेहे, ऐसी क्यों हूं मैं। आपको बता दें कि श्रद्धा अपनी शादी के बाद से ही अपने पति के साथ आए दिन रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं।

 

You missed