TV’s little ‘Vera’ has changed so much in 10 years, now it has started looking like this, see photos:छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ साल 2012 में आया सबसे पॉपुलर शो था। इस शो में नजर आए हर किरदार को खूब पहचान हासिल हुई। शो में अहम किरदार में मशहूर अभिनेता शिविन नारंग नजर आए थे, वही जानी-मानी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी ने भी अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा मशहूर अभिनेता विशाल वशिष्ठ और फरनाज शेट्टी भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे और इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। यह टीवी सीरियल भाई-बहन पर आधारित था जिसकी कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

वही टीआरपी के मामले में भी यह शो काफी लंबे समय तक पहले पायदान पर रहा था। इसी शो में वीरा के किरदार में बाल कलाकार के तौर पर एक नन्ही बच्ची नजर आई थी जिसने काफी पॉपुलरटी लूटी थी। वही उनके भाई के किरदार में भावेश बालचंदानी ने काम किया था। यह दोनों बतौर बाल कलाकार नजर आए थे और दोनों भाई-बहन की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली नन्ही सी वीरा अब बड़ी हो गई है। वह पहले से ज्यादा बदल चुकी है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए देखते हैं नन्ही वीरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

हर्षिता ने बताया कि उन्हें अभिनय और संगीत की दुनिया के अलावा स्विमिंग और कत्थक भी काफी पसंद है और वह इसकी ट्रेनिंग भी ले रही है। हर्षिता के अलावा उनका एक छोटा भाई है जिसका नाम हर्षित ओझा है। हर्षिता के पिता संजय ओझा फाइनेंशियल प्लानर है वहीं उनकी मां हाउसवाइफ है। बता दे हर्षिता ओझा ‘वीर की अरदास वीरा’ में काम करने के दौरान पसंदीदा बेटी का खिताब अपने नाम कर चुकी है। इसके अलावा उन्हें मोस्ट प्रॉमिस चाइल्ड स्टार का भी अवार्ड मिल चुका है।