TV’s wishful serpent narrated her ordeal to the world, said: This dirty work would have picked up new girls after coming into the trouble of money..: भारतीय  टीवी जगत की इच्छाधारी नागिन जाने की सुरभी ज्योति ने काफी कम समय में एक अपनी अलग ही पहचान बना रहे हैं वहीं सुरभी ज्योति सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अवतार के लिए काफी पॉपुलर मानी जाती है इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री का नाम टीवी के सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल है लेकिन सुरभि की जर्नी इतनी भी आसान नहीं थी!

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि लोग किस तरीके से उनसे जला करते थे आलोचना किया करते थे खासकर वह लोग बुराई करते थे जो साथ में काम किया करते थे वहीं सितारे कहते थे कि पता नहीं कम पैसे में कहां यह नई लड़की उठा लाते हैं मेरे काम पर उंगली उठाई जाती है!

वहीं अभिनेत्री ने बताया कि उन पर गरज कर बोला करते थे, अभिनेता यह कहते थे कि कम पैसे में नई लड़की को उठाकर ले आते हैं टैलेंट कुछ होता नहीं है वहीं अभिनेत्री ने बताया कि मैं ऐसे लोगों से बहुत दूर रहते हैं! इन सबके अलावा बात करें उनकी करियर की तो उनका करियर काफी अच्छा लगा वही अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती है!