ट्विंकल खन्ना ने रणवीर की बोल्ड फोटो पर दी प्रतिक्रिया, कहा- जूम करके देख रही थी...

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर की बोल्ड फोटो पर दी प्रतिक्रिया, कहा- जूम करके देख रही थी…: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार रणवीर सिंह एक ऐसे कलाकार हैं। बहुत ही कम समय में उन्होंने भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में काफी सहानुभूति बटोरी। रणवीर की है ने महज दो दशकों में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में अपना नाम बना लिया है। आज पति-पत्नी दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े और टिकट वाले अभिनेताओं में शुमार हैं.

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर की बोल्ड फोटो पर दी प्रतिक्रिया, कहा- जूम करके देख रही थी...
ट्विंकल खन्ना ने रणवीर की बोल्ड फोटो पर दी प्रतिक्रिया, कहा- जूम करके देख रही थी…

लेकिन बीते दिनों उनके एक फोटोशूट ने काफी विवाद खड़ा कर दिया था. इस दौरान उन्होंने एक मैगजीन के पेज के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया जो रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में था, बात इतनी बिगड़ गई कि फोटोशूट के लिए एफआईआर दर्ज कर ली गई। हालांकि, बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उनका समर्थन किया है और उनकी तस्वीरों के बारे में अपनी राय व्यक्त की है।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि जब वह अपनी स्क्रीन पर रणवीर सिंह की तस्वीरों को बड़ा कर रही थीं, उनके बेटे आरव ने उन्हें पकड़ लिया. ऐसे में अभिनेत्री ने अपने बेटे को समझाया कि वह ‘रिसर्च’ के लिए ये तस्वीरें देख रही थीं. इन तस्वीरों को देखकर ट्विंकल ने रणवीर के साहस की तारीफ भी की.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी रणवीर सिंह की तस्वीरों की जानकारी शेयर की थी. इसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा और चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया. उसने कहा कि उसने फोटो के बारे में बहुत सारी जानकारी साझा की और यह भी कि जब वह रणवीर सिंह की नग्न तस्वीर देख रही थी, तो उसका बेटा आरव अचानक अंदर चला गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 अपनी दमदार अदाकारी से हमेशा चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह इस न्यूड फोटोशूट के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उसका भी पुरजोर विरोध हुआ। इतना ही नहीं इन तस्वीरों के बाद वह विवादों में आ गए। सोशल नेटवर्क पर उनके बारे में काफी भद्दे कमेंट्स मिले हैं। रणवीर सिंह हमेशा से लोगों के पसंदीदा कलाकार रहे हैं। लेकिन इस न्यूड फोटो सेशन के बाद लोगों का नजरिया काफी बदल गया है.

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर की तारीफ करते हुए कहा कि अभिनेता की तस्वीरें अंडर एक्सपोज्ड हैं। मैग्नीफाइंग ग्लास, दूरबीन और चश्मा लेकर भी कुछ नहीं दिख रहा है। बता दें कि रणवीर के बोल्ड फोटोशूट पर आलिया भट्ट, करीना कपूर, उर्फी जावेद, दीपिका पादुकोण, राखी सावंत, स्वरा भास्कर समेत कई अभिनेत्रियों के बयान सामने आ चुके