टीआरपी की दौड़ में नंबर 1 पर बने शो में आने वाला है ट्विस्ट

टीआरपी की दौड़ में नंबर 1 पर बने शो में आने वाला है ट्विस्ट: अनुज की बहन मालविका के टीवी सीरियल अनुपमा में आने के बाद अनुज (मालविका के आने के बाद अनुज) और अनुपमा की जिंदगी में बहुत कुछ बदल जाएगा। अनुपमा को सच न बताने और मालविका को उससे छुपाने का बोझ अनुज के कंधों पर भारी पड़ जाता है।टीआरपी की दौड़ में नंबर 1 पर बने शो में आने वाला है ट्विस्ट

टीआरपी की दौड़ में नंबर 1 पर बने शो में आने वाला है ट्विस्टयही वजह है कि अनुज उससे माफी मांगता है। सीन में अनुज को अनुपमा की गोद में रोते हुए दिखाया गया है। ऐसे में सीरियल अनुपमा में बड़ा इमोशनल असर होगा। मालविका जल्द ही दोनों को अलग कर देंगी। दूसरी ओर वनराज का मालविका के लिए जो प्लान है उसका खुलासा हो जाएगा।

आप देखेंगे कि अनुज वनराज के साथ बाहर जाएगा। काव्या वनराज और अनुज का पीछा करेगी। अचानक ही वनराज अपनी गाड़ी की स्पीड तेज कर देगी। वनराज का गुस्सा देखकर अनुज परेशान हो जाएगा। दूसरी तरफ अनुपमा भी बुरी तरह घबरा जाएगी। अनुपमा को एहसास हो जाएगा कि कुछ बुरा होने वाला है।

दरअसल, मालविका के माता-पिता की एक कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई थी। इस एक्सीडेंट के समय मालविका कार में मौजूद थीं। दुर्भाग्य से, इस दुर्घटना का आरोप मालविका पर लगा था। इसीलिए वो आज भी ट्रैफिक, रोड और रात में ट्रेवल से बहुत डरती है। हालांकि अनुज और जीके ने मालविका को नया जीवन दिया। अब मालविका को डर है कि अगर अनुपमा के सामने सच आएगा तो वह अनुज से उसे दूर कर देगी।