कंगना रनौत ने एलन मस्क के ट्विटर पर टेकओवर को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे भविष्यवाणी के साथ कनेक्ट करके बताया तो वहीं उनके फैंस उनके अकाउंट को रिस्टोर करने की मांग कर रहे हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया के साथ ही खबरों में ट्विटर की खबरें काफी चर्चा में थी।

आपको बता दें कि एलन मस्क ने ना सिर्फ ट्विटर पर टेकओवर किया बल्कि उन्होंने कंपनी के तीन एग्जीक्यूटिव्स को बाहर का रास्ता दिखाया है। जिनमें पराग अग्रवाल का नाम भी शामिल है। इसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात पर प्रतिक्रिया देने जारी कर दी है।इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस पर अपनी प्रतिकिृया व्यक्त करते हुए स्टोरी के जरिए शेयर किया है। कंगना रनौत ने स्टोरी पर इसे अपनी भविष्यवाणी से जोड़ते हुए बात कर रही हैं।

कंगना ने कहा मेरी भविष्यवाणियां :

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगा एक नोट शेयर किया।  उसमें एक्ट्रेस ने लिखा “मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं  ,जो जल्दी होने वाली होती है। कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं तो कुछ श्राप बोलते हैं , कोई जादू टोना भी कहता है। हम कब तक इसी तरह महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे। भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं होता। इसके लिए मानव प्रवृत्ति के उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ ऑब्जर्वेशन स्किल्स की भी जरूरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए अपनी पसंद नापसंद को छोड़ना पड़ता है , ताकि हम जिस टॉपिक स्टडी करना चाहते हैं उसका अध्ययन कर सकें”

आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त में ऐसा देखने को मिला है। कंगना का जिससे भी पंगा हुआ है , उसका हाल काफी बुरा हुआ है। चाहे बात संजय रावत या उधर ठाकरे की जाए और अब पराग अग्रवाल को भी अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है।  कुछ समय पहले कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। उस वक्त कंगना ने ट्विटर को लेकर कुछ कहा था ऐसा लगता है कि आपकी बातें सच हो गई है।

ट्विटर रिस्टोर करने की मांग :

बता दे कि कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल मई में बंगाल विधानसभा के नतीजों को लेकर किए गए पोस्ट की वजह से सस्पेंड कर दिया गया था। अकाउंट को सस्पेंड करने की वजह बताते हुए ट्विटर ने कहा था कि कुछ नियमों का उल्लंघन किया गया है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

दरअसल एक्ट्रेस ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में हिंसा रोकने के लिए लोगों को लगातार आवाज उठानी चाहिए। इसकी वजह से एक्ट्रेस का अकाउंट बंद कर दिया गया। एक्ट्रेस के फैंस ने अचानक से उनका अकाउंट बंद हो जाने पर काफी आक्रोश जताया था। वही अब ट्विटर के नए मालिक आने पर कंगना के फैंस उनका ट्विटर अकाउंट को दुबारा से रिस्टोर करने की मांग कर रहे हैं।

 

You missed