बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। बॉलीवुड की यह बिंदास एक्ट्रेस अपने रिलेशन की वजह से सवालों में घिर गई हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके कुछ प्राइवेट मूमेंट की तस्वीरें खूब वायरल  हो रही है। जैकलीन एक गलत इंसान के साथ रिलेशन में थी और उनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है

जैकलीन बिजनेसमैन सुकेश चन्द्रशेख़र के साथ रिलेशनशिप में थी और दोनों काफी लम्बे समय से रिलेशनशिप थे। सुकेश चंद्रशखर का नाम पहले भी बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसस के साथ जोड़ा चूका है और सुकेश का इन एक्ट्रेस के साथ काफी टाइम तक अफेयर भी चला था। लेकिन हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशन की खबरे आने लगी थी और दोनों की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स ने जैकलीन को सुकेश से दुरी बनाने की सलाह दी :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जैकलीन और सुकेश की तस्वीरें से लोग भी काफी हैरान रह गए। जैकलीन को सुकेश ने  कुछ बेहद शानदार तोहफे दिए थे और पिंकी ईरानी ने यह भी खुलासा किया कि जैकलीन फर्नांडीस को सुकेश चंद्रशेखर  ने प्रपोजल के तौर पर टिफ़नी हीरे की अंगूठी गिफ्ट की थी, जिस पर J और S अक्षर अंकित थे। सुकेश ने जैकलीन को एक बिल्ली भी गिफ्ट की थी जिसकी कीमत करोड़ो में बताई जा रही है।

जैकलीन सुकेश के दिए तोफे और उसके झूठे प्यार में आकर सुकेश से शादी करने वाली थी लेकिन जैकलीन के बॉलीवुड में दो खास दोस्तों ने उन्हें ना सिर्फ शादी करने से रोका बल्कि सुकेश से दुरी बनाने के लिए भी कहा। कहा जाता है की दोस्त वही जो सही सलाह दे जैकलीन इन दो दोस्तों का नाम है सलमान खान और अक्षय कुमार। जैसा कि आप सब जानते है कि सलमान खान ने जैकलीन की कितनी बार मदद की और सलमान खान के बेहद करीब रही है जिसकी वजह से सलमान खान ने भी एक अच्छे दोस्त की तरह हमेशा उनकी पीठ थपथपाई है।

फिर चाहे वह उसे किक और रेस 3 जैसी फिल्मों अपने दिग्गजों में शामिल करना हो या अपने फार्महाउस पर समय बिताना हो, वह हमेशा उसके सबसे करीबी दोस्तों में से एक रही है। दूसरी ओर, फर्नांडीस की अक्षय के साथ भी अच्छी दोस्ती हैं क्योंकि उन्होंने हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी, ब्रदर्स और बच्चन पांडे सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है ।

सुकेश चंद्रशेखर बढ़ी मुसीबतें :

दिल्ली पुलिस EOW [Economic Offences Wing ] हेड रवींद्र यादव ने कहा कि, “सुकेश ने जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए उनके मैनेजर प्रशांत को 8 लाख रुपए की एक डुकाटी बाइक भी दी थी, जिसे अब जब्त कर लिया गया है।” आज तक सुकेश ने जैकलीन को जितने भी महंगे गिफ्ट दिए थे सबको जब्त कर लिया गया है।

इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW)[Economic Offences Wing ]  के हेड रवींद्र यादव ने बताया, “उसे उसके को-स्टार्स ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी, लेकिन उसने उससे मिलना जारी रखा और महंगे महंगे गिफ्ट्स भी लेती रहीं।”  जिसकी वजह से आज जैकलीन की भी मुसीबते बढ़ गई और सुकेश से जुड़े होने के कारण उनसे भी दिल्ली पुलिस ने कई सवाल किए और काफी देर तक जैकलीन से पूछताश करते रहे।