Unique record of Golmol Again. ‘गोलमाल अगेन’ 100 करोड़ से ऊपर के क्लब में हुई शामिल, रचा यह नया रिकॉर्ड! रोहित शेट्टी की मूवी गोलमाल अगेन हर बार की तरह बेहतर प्रदर्शन कर रही है! मल्टीस्टार फिल्म गोलमाल अगेन 100 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल हो गयी है! यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हुयी थी!

Unique record of Golmol Again

‘गोलमाल अगेन’ का अनोखा रिकॉर्ड ! Unique record of Golmol Again – India Virals | www.indiavirals.com

फिल्म ने पहले दिन ही 30.10 करोड़ रुपये की कमाई की! दूसरे दिन इसने 28.5 करोड़ रुपये कमाए! तीसरे दिन इसके बिजनेस का आंकड़ा 28.5 करोड़ रुपये रहा! इस तरह पहले वीकेंड पर फिल्म ने तीन दिनों में कुल मिलाकर 87.1 करोड़ रुपये की कमाई की! चार दिन में फिल्म ने कुल मिलाकर 100 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की!

फिल्म ने वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो भी इसकी कुल कमाई जब हैरी मेट सेजल, रईस, काबिल, टॉयलेट एक प्रेम कथा समेत कई फिल्मों से ज्यादा थी! फिल्म का शानदार प्रदर्शन देखते हुए लगता है कि यह जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है!

इस फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयष तलपड़े, कुणाल खेमू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश अहम भूमिका में हैं! यह ‘गोलमाल’ सीरीज की चौथी और शानदार फिल्म है!

‘गोलमाल अगेन’ का अनोखा रिकॉर्ड ! Unique record of Golmol Again – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: लड़कियों के शरीर का ये हिस्सा लड़को को करता है आकर्षित

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

By dp