सोशल मीडिया संसेशन ऊर्फी जावेद ने 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया था। बर्थडे पार्टी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने भी शिरकत की थी। पार्टी में दोनों को एक साथ इंजॉय करते हुए देखा गया था। दोनों की हैप्पी फोटोज देख लोग अंदाजा लगाने लग गए हैं कि क्या एक बार फिर से दोनों रिश्ते में आ गए हैं।

लेकिन इन तस्वीरों की सफाई कहते हुए कहा कि जैसा आप लोग सोच रहे हैं वैसा बिल्कुल भी नहीं है। ऊर्फी जावेद इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। ऊर्फी जावेद कई बार अपने अतरंगी लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं।अपने कपड़ों की वजह से ही नहीं बल्कि अपने रिश्ते की वजह से भी ऊर्फी जावेद काफी चर्चा में रहती हैं।

तस्वीरें देख लोगो को लगा झटका :

बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए अपने दोस्तों के साथ गोवा गई हुई थी। इस पार्टी में उनके साथ पारस भी शामिल थे। सोशल मीडिया पर दोनों की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। उन्होंने लोगों को ध्यान भी खींचा था। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने ब्रेकअप को लेकर कुछ खुलासे किए थे।

जिसके बाद से लोगों को दोनों की साथ तस्वीरें देख काफी हैरत हुई। आपको बता दें कि उर्फी और पारस का ब्रेकअप काफी खराब हुआ था। ऐसे में दोनों की हैप्पी फोटोस देख लोगों का अंदाजा लगाना कि क्या वो रिश्ते में फिर से वापस आ गए हैं। एक हद तक चौंकाने वाला है। जिसके चलते उर्फी जावेद ने सफाई देते हुए , इंटरव्यू में कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

खाई वापिस न जाने की कसम :

उन्होंने पारस को अपने जन्मदिन के बुलाया था लेकिन वह डेट नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा मैंने अपने पार्टी पर बुलाया था। हमने अपने अतीत को पीछे छोड़ दिया , अब हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। ऊर्फी जावेद ने वापस जाने की बात को लेकर सफाई देते हुए बोला की “उनका ex-boyfriend उनको लेकर काफी पोजेसीव था।

उर्फी ने बताया है कि उसने मुझे खुश करने के लिए अपनी बॉडी में तीन टैटू बनवाए थे। अलग होने के बाद भी उसने अपनी बॉडी पर टैटू बनवाए। अब मैं टैटू के लिए तो वापस नहीं जाने वाली चाहे वह सारी बॉडी पर टैटू बनवा ले।

You missed