Urfi Javed arrived in the award function wearing torn clothes, bra from the side ….:ऊर्फी जावेद अबे ऐसा नाम बन चुका है जब भी लोगों के सामने यह नाम आता है तो लोग समझने लग जाते हैं कि इस बार भी कोई अतरंगी ड्रेस का ही मामला है क्योंकि पिछले काफी समय से उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर ही सुर्खियों में बनी हुई है और हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है!

 

 

 

वही हाल ही में अभिनेत्री एक अवॉर्ड फंक्शन में भी देखी गई है और हर बार की तरह इस बार भी हर किसी की नजर जाकर उनके आउटफिट पर ही टिक गई! ऊर्फी जावेद ने अपने उधड़े हुए आउटफिट को बेहद ही कॉन्फिडेंस के साथ पहना हुआ है वहीं अभिनेत्री ने इस दौरान इतना ज्यादा छोटा टॉप पहना हुआ है कि उनका टैटू भी साफ तौर पर दिखाई दे रहा था!

वहीं अभिनेत्री ने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए न्यूड कलर का नॉटेड क्रॉप टॉप पहना हुआ था और वहीं अभिनेत्री ने इसको जालीदार स्कर्ट के साथ कैरी किया हुआ था! ऐसे में उर्फी जावेद के टॉप पर ब्लैक रंग के धागे साफ नजर भी आ रहे हैं जोकि कई जगह से उधड़े हुए दिखाई दे रहे थे! इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही उनकी ब्रा की स्ट्रेप भी साफ तौर पर दिखाई दे रही थी! ऐसे में अभिनेत्री के इस टॉप का लुक क्लीन नजर नहीं आ रहा था वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री की जालीदार स्कर्ट में भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है!