उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, चौंक जाएंगे मास्टर प्लान जानकर

उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, चौंक जाएंगे मास्टर प्लान जानकर: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ नए-नए प्रयोग करती रहती हैं। इतना ही नहीं उर्फी अपने इन प्रयोगों की झलक फैंस के साथ ही साझा करती रहती हैं। अपने इन्हीं ड्रेसिंग सेंस के चलते उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहती है। इसी क्रम में एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

उर्फी का मास्टर प्लान होश उड़ा देगा | उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, चौंक जाएंगे मास्टर प्लान जानकर

रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वालीं उर्फी जावेद का अब सोशल मीडिया पर आगे का मास्टर प्लान क्या है? अपनी बोल्ड लुक से हर दिल लूटने वालीं उर्फी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपने भविष्य की योजनाओं पर बड़ा खुलासा किया है.

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद  कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तारों को ही लपेटकर सबके सामने आ जाती हैं. उनके रिवीलिंग कपड़े देखकर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी पर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है.अभी हाल ही में उर्फी जावेद के खिलाफ कुछ लोग पुलिस को ज्ञापन भी सौंपे लेकिन उर्फी जावेद का कहना है कि लोगों का काम है कहना.

यूजर ने किये ये कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा कि अपनी सक्सेस के साथ उन्हें मार डालो. नफरत करने वालों को ट्रोल करने दो. जबकि एक यूजर ने लिखा कि ये जो आपने ड्रेस पहना है उससे बड़ा तो मेरे घर में टिसू है.