बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने अनोखे अंदाज को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। उर्फी जावेद अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं और अपने अनोखे कपड़ों की तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद के लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनके अंदाज को पसंद करते हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं. उर्फी इन दिनों अपने फैशन को लेकर नहीं बल्कि मिल रही धमकियों को लेकर सुर्खियों में हैं.

जी हाँ, किसी समय उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि ईद से पहले लोग उन्हें गालियां देने के साथ-साथ रेप की धमकी भी दे रहे हैं. उर्फी ने अपनी कहानी में लिखा है कि ‘लोग मुझे बहुत बुरा कहते हैं। मैं अपने फैशन और ड्रेसेज की वजह से ट्रोल हो जाती हूं, जिससे मैं ये सब करना बंद कर देती हूं, लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है। आप अपने मनोरंजन के लिए मेरा नाम लेते रहते हैं, लेकिन कभी-कभी मैं यह सब सुनकर रो पड़ती हूं’। इसके साथ ही उर्फी आगे लिखती हैं कि ‘लोग मुझे इस तरह से धमकाते हैं कि वे इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते, लेकिन जिंदगी शायद ऐसे ही चलती है, जो आपको नहीं समझते, उन्हें उनके बारे में नहीं सोचना चाहिए. वैसे तो मैं ठीक हूं, लेकिन कभी-कभी ये सब चीजें मुझे परेशान कर देती हैं। लोग मुझे गाली देते हैं। मुझसे नफरत करते है और मुझे ट्रोल करने के साथ साथ मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यूनिक अंदाज वायरल होता रहता है, जिससे कुछ यूजर्स उन्हें पसंद करते हैं।

हम आपको बता दे कि इसके अलावा कुछ यूजर्स उन्हें काफी कुछ कहते भी हैं, लेकिन उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फी इन सब बातों की ज्यादा परवाह नहीं करती। वह जैसी रहती है वैसी ही रहेगी और उसे वैसा ही रहना पसंद है। इतना ही नहीं इससे पहले एक पोर्न साइट पर उर्फी की एक फोटो डाली गई थी, इस बात की जानकारी खुद उर्फी को थी, जिसे लेकर वह खूब सुर्खियां बटोर रही थीं.

अपने एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बताया था कि ‘उस वक्त मैं 15 साल का थी और मैं लखनऊ में थी। मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था, तब लखनऊ में ऐसे कपड़े नहीं होते थे, लेकिन उस टॉप को मैंने खुद डिजाइन किया था। इसके बाद मैंने उस टॉप में फेसबुक पर अपनी फोटो अपलोड की, जिसके बाद किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी।

By Admin