इन दिनों ऊर्फी जावेद अपनी अदाओं से इंटरनेट पर सनसनी मचाए हुए हैं.आए दिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में आती रहती हैं. खासकर वह हर बार जो ड्रेस पहनती हैं वह जरूर चर्चा का विषय बन जाती हैं, उन्होंने अब तक जो भी ड्रेस पहनी हैं, उसके साथ वह वायरल हो गई हैं. उसकी पोशाक में कुछ खास है. हालांकि उन्हें हर बार अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल होना पड़ता है.

गौरतलब है कि हाल ही में ऊर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है उस फोटो में उन्होंने पार्टी वियर गाउन पहना हुआ है. पार्टी वियर गाउन में साइड कट है, यह कट इतना बड़ा है कि यह उनकी कमर को ढक लेता है। उन्होंने इस गाउन में बेहद बोल्ड अंदाज में फोटोज क्लिक करायी हैं. जावेद उर्फी भी सोशल मीडिया पर फोटो डालते ही वायरल होने लगते हैं. हालांकि उन्होंने ऐसा पहली बार नहीं किया है, लेकिन वह हर बार अपनी ड्रेस को लेकर वायरल हो जाती हैं.

हम आपको बता दें कि जावेद उर्फी ने अपने कपड़ों के बारे में कहा है कि वह अपने कपड़ों से बढ़कर हैं. उनके कपड़ों की चर्चा बार-बार क्यों होती है? उनकी चर्चा क्यों नहीं होती है. जावेद उर्फी ने यह भी कहा कि वह जो कुछ भी पहनती हैं वह बिकनी हो, दूसरे कपड़े, अगर वह सलवार सूट भी पहनती है तो लोग ट्रोल उन्हें ट्रोल कर देते हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता वह जो कुछ भी करती है, वही करती है जिससे उसे खुशी होती है। उर्फी ने कहा कि वह अटेंशन पाने के लिए इस तरह की ड्रेस नहीं पहनती हैं बल्कि उनकी पूरी ड्रेस ही अनोखी है. वह ऐसी पोशाक पहनती है क्योंकि वह एक अनोखी पोशाक पहनना पसंद करती है. खैर जो भी हो, जावेद उर्फी ने कम समय में ही अपने नाम की चर्चा चारों तरफ कर दी है।

By Admin

You missed