सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक्ट्रेस के कपड़ों को लेकर मिल रहे रिएक्शन पर उर्फी जावेद का हमला जारी है. इस विवाद पर कश्मीरा शाह ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जो ऋतिक रोशन की एक्स ननद फराह खान अली के उस कमेंट से बढ़ गया है, जिसमें उन्होंने उर्फी जावेद को ज्यादा अहमियत नहीं देने की बात कही है. कश्मीरा को उनके हालिया इंटरव्यू में उर्फी और फराह के बीच हुए विवाद पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया था, जिस पर उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर उर्फी जावेद नाराज हो गई.

गौरतलब है कि कश्मीरा ने कहा कि, ‘मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करती जिनके रिज्यूमे में काम के नाम पर जीरो है और वे सिर्फ इंस्टाग्राम पर मशहूर हैं और कहीं नहीं। मैं करियर बना रही हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएं। स्पॉटेड से सिर्फ अपना करियर बनाने वाले लोग मेरी नजर में करियर माइंडेड लोग नहीं हैं।

इसी कड़ी में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे यकीन है कि फराह और सुजैन को भी ऐसा ही मानना ​​पड़ेगा। मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी। वह ऐसे लोगों को जानती भी कैसे होगी? मुझे तो यह भी नहीं पता कि ये कौन लोग हैं जो कपड़े काटने और बाहर निकलने में लगे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हम आपको बता दें कि अब इस पर उर्फी जावेद का भी रिएक्शन आया है और उन्होंने कश्मीरा पर तंज कसा है. विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उर्फी से पूछा गया कि कश्मीरा ने आपके बारे में अपना रिएक्शन देते हुए क्या कहा, इस पर आपकी क्या राय है. इस पर उर्फी कहती हैं, ‘हां मैंने पढ़ा जो उन्होंने मेरे बारे में कहा…लेकिन कोई मेरे बारे में ऐसा कह रहा है…उसके पास वाजिब वजह होगी…मैं सिर्फ इंस्टाग्राम पर और रियल लाइफ में फेमस हूं’ नहीं.. .लेकिन तुम दोनों में नहीं हो यार… क्या फायदा’. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर नेटिज़न्स को भी जमकर प्रतिक्रिया देते देखा जा सकता है। लोगों को उर्फी जावेद का समर्थन करते देखा जा सकता है। एक यूजर ने लिखा, ‘अंत में उन्होंने जो कहा उससे मैं सहमत हूं’. एक अन्य ने लिखा, ‘उर्फी ऑन फायर’।

By Admin