सोशल मीडिया क्वीन ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती है ऊर्फी जावेद ने अब तक कई तरह के ड्रेसेस बना लिए हैं।  ऊर्फी जावेद को कई तरह की ड्रेस इसमें देखा जा चुका है उनका हर एक नया लुक सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो जाता है।

हाल ही में उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल के लिए बेहद मशहूर हो रखी है और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है। इसकी वजह से वह ट्रोल भी होती रहती है कभी कांच ,प्लास्टिक कभी अख़बार  कभी ब्लेड , सिम कार्ड तो कभी घड़ी के अजीबोगरीब कपड़े पहन कर उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान एक बार फिर ऊर्फी जावेद के लुक्स की चर्चा होने लगी है देखें वीडियो।

सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद के तस्वीरें और वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। उर्फी जावेद अब तक कई तरह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं , जावेद को अब तक के हर लुक को लेकर काफी तारीख से मिली है। ऊर्फी जावेद के हर लुक के साथ-साथ उनकी हर एक ड्रेस भी लोगों द्वारा काफी वायरल किया गया है।

लोगो ने कहा उर्फी जावेद ने यह क्या बना लिया :

ऊर्फी जावेद ने अब तक हर एक बेकार चीज से ड्रेस बना ली है , जिसकी वजह से उन्हें देश में नहीं बल्कि विदेश में भी जाने जाने लगा है। उसी में एक और वीडियो वायरल हुआ है इस वीडियो में उर्फ जावेद की ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह लुक काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल वायरल वीडियो में उर्फी जावेद को ब्लू कलर की ड्रेस में देखा जा रहा है। दरअसल उन्होंने ब्लू कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई हैऔर ब्लू कपड़े की पट्टियो से टॉप बनाकर पहना हुआ है। पूरी ड्रेस में ऊर्फी जावेद के टॉप ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और ऊर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर उनके इसी टॉप की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहां मौजूद लोगों की लोगों की आंखें उर्फी जावेद के टॉप को देखकर फटी की फटी रह गई और फिर जावेद का टॉप बिल्कुल ना के बराबर था।

पट्टियो से बना हुआ जगह-जगह से खुला हुआ टॉप काफी सेक्सी और बोल्ड लुक दे रहा था। लेकिन बिंदास होकर इस एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर अपने टॉप और स्कर्ट के साथ फोटोशूट करवाया। फोटोशूट फोटोशूट के दौरान वहां मौजूद लोग उर्फी जावेद को इस ड्रेस पहने हुए देखकर काफी हैरान हुए। अब लोगों को ऊर्फी जावेद की नए ड्रेस की बेसब्री से इंतजार है , लोगों को इस चीज का इंतजार है कि जावेद अब क्या नया करने वाली है।

You missed