हद से ज्यादा बोल्ड अवतार में दिखीं उर्फी जावेद, बैकलेस ड्रेस पहन यूं मटकाई कमर : एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्ड ड्रेस के कारण लाइमलाइट में रहती है। अब एक बार फिर ऊर्फी जावेद बेहद ही रिवीलिंग आउटफिट पहने हुए नजर आई जिसमें उनका अंदाज काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आया। बता दे हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया जहां पर उन्होंने बेहद सेक्सी अंदाज में कैटवॉक की।

ऊर्फी जावेद से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी सेक्सी लुक में नजर आई। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने सिल्क बैकलेस ग्रीन रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखी। एक्ट्रेस का यह अंदाज देखकर हर कोई हक्का-बक्का हो गया। ऊर्फी जावेद इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि कई लोगों ने उन्हें हर बार की तरह ट्रोल भी किया।

एक यूजर ने कहा कि, “मेरे साथ चलना मार्केट, अच्छी ड्रेस दिला दूंगा।” वहीं एक अन्य ने कहा कि, “तुम तो बिना कपड़े के रहा करो, ज्यादा अच्छी लगोगी।” बता दे इस दौरान किसी ने ऊर्फी जावेद को भद्दा कमेंट भी कर दिया था जिसकी बाद वह बुरी तरह भड़क गई थी। इवेंट में पैपराजी के किसी एक शख्स ने उर्फी जावेद से कहा कि, आज ढंग के कपड़े पहनकर आई है।

इससे उर्फी काफी नाराज हो गई और उन्होंने शख्स को फटकार लगाते हुए कहा कि, “मैं यहां इसके लिए नहीं आती हूं। प्लीज, अगर कपड़ों पर कमेंट करना है तो पहले अपनी गर्लफ्रेंड, मां-बहन के घर पर जाकर करो, आज के बाद मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके अलावा उर्फी ने कहा कि, “अगर अब मेरे कपडों पर आप में से किसी ने कमेंट किया तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी। मैं आप लोगों का बहुत सम्मान करती हूं और बदले में मुझे ये मिल रहा है।” बात दें कि, उर्फी के फैशन स्टाइल के फैंस की लिस्ट में एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल हैं। करण जौहर के शो कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में रणवीर ने उर्फी को स्टाइल आइकन कहा था।

बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। उर्फी ने अपने करियर में जीजी मां, ये रिश्ता क्या कहलाता है, चन्द्रनन्दिनी और बड़े भैय्या की दुल्हनिया जैसे टीवी शोज में भी काम किया है।