बिगबॉस कंटेस्टेंट उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय बनी रहती है। बता दे कि, उनके चर्चे में आने का विषय उनका अजीबोगरीब अतरंगी सा ड्रेसिंग सेंस है।उर्फी जावेद बीते साल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं। हालांकि वे इससे 8वें दिन ही बाहर हो गईं। बिग बॉस के घर में उनके दूसरे कंटेस्टेंट से जिस तरह के झगड़े हुए, उसने उनको काफी चर्चा में ला दिया। उर्फी ने इसके बाद लगातार ही अपने बयानों और ड्रेसेज के चलते खुद को चर्चा में बनाए रखा है। आए दिन उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस की वजह से छाई रहती हैं ।एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उर्फी जावेद कुछ ऐसी ड्रेस पहन कर निकलीं कि उनको खुद ही कुत्ते पीछे पड़ जाने का डर सताने सा लगा था।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट करते रहती हैं। ऐसे में ही हाल ही में उन्होंने मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक अलग ही तरह की ड्रेस पहने हुए हैं। ड्रेस में वो ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं। वीडियो में वो खुद ही ये कहते हुए सुनी जा सकती हैं कि कहीं मुझे कुत्ते दौड़ा ना लें।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक….

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी की इस ड्रेस में चल भी नहीं पा रही है और इसमें उनके ठीक से चल भी ना पाने को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स उनको हमेशा के तरह फिर से ट्रॉल करने लगे है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इतना फैशन भी ठीक नहीं है कि चला भी ना जाए। कई लोगों ने उन का मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि पता इनको भी है इस ड्रेस में कुत्तों से खतरा है।

By Admin

You missed