उर्फी जावेद ; आज यह नाम हर कोई जनता है। एक्ट्रेस ने बड़ी मेहनत और कड़े संघर्ष के बाद इस मुकाम को हासिल किया है। अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह एक्ट्रेस का अपना नाम देश में नहीं बल्कि विदेश में भी जाना जाता है। आप को बता दें कि एक्ट्रेस के लिए यह सफर इतना भी आसान नहीं था। मुंबई आकर उर्फी जावेद को कई तरह की मुसीबतो का सामना करना पड़ा था। आज हम उर्फी के स्ट्रगल टाइम के बारे में  बताने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक और फैशन सेंस की वजह से जानी जाती है। उर्फी जावेद कि आए दिन तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उर्फी जावेद अपने ड्रेसेस को लेकर कई एक्सपेरिमेंट करती रहते हैं।

उर्फी जावेद ने अब तक कई सारी चीजों से अपनी ड्रेस बनाई और उनकी ड्रेस्स देख लोगो की आँखे भी खुली रह जाती है। उर्फी ने कांच ,बोरे ,सिम से जैसी चीजों से अपनी ड्रेस बनाई है। एक्ट्रेस का हर एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। उर्फी ने हाल ही में पथरो से बनी हुई ड्रेस पहनी थी जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी खूबसूरत और बोल्ड लग रहा था।

उर्फी को शो में बने रहने के लिए बोल्ड सीन करने को कहा :

2016 में टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी को बिग बॉस ओटीटी से लोकप्रियता मिली है। मिडिया से बात करते हुए उर्फी ने कहा ‘यह एक कठिन यात्रा थी, बहुत कठिन। मुझे पता है कि मैंने मुंबई में कितनी समस्याओं का सामना किया है। मैं कैसे बची हूं, लेकिन सफलता बिना बाधाओं के नहीं मिलती।

मेरा जीवन एक विशिष्ट संघर्षकर्ता था। लोग इसका भरपूर फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। मुंबई में काम पाने के लिए उर्फी को ऐसे काम करने को कहा गया जिसकी वजह से उर्फी जावेद की मुसीबतें घटने की जगह बढ़ती गई। इतना ही उर्फी ने अपने उन दिनों को याद करते हुए और कई खुलासे किए।

इंटरव्यू के दौरान ऊर्फी जावेद छल्का दर्द :

उर्फी ने कहा मुझे बिना वजह कई विषयों से बाहर कर दिया गया था और मुझे यह बताया गया कि अगले दिन से आपको आने की कोई जरूरत नहीं है। हम किसी और को ले रहे हैं। उर्फी  ने कहा मैं यह सब सुनकर काफी परेशान हो जाती थी। आगे उर्फी कहती हैं मैं एक काफी पौराणिक शो कर रही थी , जिसकी वजह से मुझे सुबह 5:30 बजे सेट पर पहुंचना होता था।

निर्माता ने मेरा इंस्टाग्राम देखा जो कि उस समय भी काफी बोल्ड था। जिसकी वजह से उन्होंने मुझे इस शो से बाहर कर दिया उन्हें लगा कि मैं इस पौराणिक शो के लिए फिट नहीं बैठती। एक और टीवी सीरियल में काम करने के लिए मुझे निर्माता ने कहा कि आपको बोल्ड सीन देने होंगे। इसके लिए मना करने पर उन्होंने मुझे उस सीरियल से अलविदा कहने को कह दिया। ऊर्फी जावेद कहती है कि इसके बाद से मैंने टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बारे में सोचना बंद कर दिया। मैंने अपना खुद के लिए  कपड़े डिजाइन किए और आज मैं जो कुछ भी हूं अपने इस फैशन डिजाइन की वजह से ही हूं।

 

 

 

You missed