Urvashi Rautela became a victim of Oops Moment due to style, started pulling the dress as soon as she saw the camera: कई मशहूर अभिनेत्रियां जो अपने लुक्स और बोल्ड अपीरियंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं उन्हीं में से एक है बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उर्वशी रौतेला हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हूं उर्वशी (Urvashi Rautela) अक्सर इतनी बोल्ड ड्रेस पहनती है कि हर कोई उन्हें देखकर उनका दीवाना हो जाता है हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक उप्स मोमेंट कैमरे में कैप्चर हुआ है

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान वह क्रॉप टॉप और स्कर्ट में बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. वह एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाती हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.

हम साफ तौर पर देख सकते हैं वीडियो में उर्वशी फोटोग्राफर के सामने मास्क उतारकर तस्वीरें खिंचवाने के लिए पोज़ देती हैं और वह एयरपोर्ट के अंदर गेट में जाने लगती है तभी गेट के पास खड़े होकर वह मोबाइल चलाती है और इतने में तेज़ हवा करने लगती है. जैसे ही हवा से स्कर्ट रूकती है वह नीचे कर लेती है लेकिन दूसरी बार जब ज्यादा तेज हवा चल कर दो लाख कोशिशों के बाद भी नहीं कर पाती

 

अपने स्टेज प्रेसेंस के कारण ऐसे ऊप्स मोमेंट को बेहद आसानी से हैंडल कर लेती हैं। इन फोटोज में उर्वशी ने ग्रे स्कर्ट, क्रॉप टॉप और क्रॉप कोट कैरी किया है। उनका ये लुक फॉर्मल तो नहीं लेकिन कैजुअल ज्यादा लग रहा है। बात करें टॉप की, तो इसकी डिजाइन भी काफी हटकर थी। यह ऊपर से क्रॉप्ड कॉलर्ड जैकेट जैसा लग रहा था, जिसमें फुल स्लीव्स थीं। साथ हीटॉप को रैप्ड डिजाइन दी गई थी। साइड, फ्रंट और बैक पर लोअर बस्ट पोर्शन पर कट आउट डिजाइन की गई थी।

कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ने फैशन वीक में शिरकत की थी इस अरब फैशन वीक में दो बार शामिल होने वाली पहली भारतीय महिला बन चुकी है इसमें उर्वशी गोल्डन कलर की हाई थाई स्लट गाउन पहनी थी. इसकी कीमत करीब ₹40करोड़ है उर्वशी फोटोस वायरल हुई.

 

अगर काम की बात की जाए तो उर्वशी पिछली बार फिल्म वर्जन भानुप्रिया में नजर आई थी जिसमें उन्होंने गौतम गुलाटी के साथ काम किया था हालांकि फिल्म को कोई अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था लेकिन यह फिल्म मैं उर्वशी थी इसलिए थोड़ी चर्चित रही. । जल्द ही अभिनेत्री बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में काम करती नजर आने वाली हैं।