एक तरफ जहां हरनाज संधू अपने सिर को मिस यूनिवर्स के ताज से सजाने में सफल रहीं, वहीं दूसरी तरफ भारत की एक और बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इसी मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जज की भूमिका में नजर आईं. हाल ही में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का 70वां संस्करण 13 दिसंबर को इज़राइल में आयोजित किया गया था।

गौरतलब है कि एक तरफ जहां हरनाज संधू ने 80 देशों के कंटेस्टेंट को हराकर जीत हासिल की. भारत की झोली में 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब आया है। जब हरनाज के नाम का ऐलान मिस यूनिवर्स 2021 के लिए किया जा रहा था, तब हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी वहां मौजूद थीं. वह मिस यूनिवर्स 2021 की सबसे कम उम्र की जज थीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

हम आपको बता दें कि महज 27 साल की छोटी सी उम्र में उर्वशी रौतेला 2021 की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता को जज करती नजर आई थीं और इस छोटी सी उम्र में उन्होंने जज बनकर बहुत अच्छा काम भी किया है. वहीं, मिस यूनिवर्स 2021 की जज के तौर पर उर्वशी को मिलने वाली फीस का भी खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला को 2021 के मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनने पर आयोजकों ने 1.2 मिलियन डॉलर की राशि दी थी। भारतीय मुद्रा में यह राशि करीब 8 करोड़ रुपए है। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन भारत की पहली मिस यूनिवर्स बनीं। उन्होंने यह उपलब्धि साल 1994 में हासिल की थी। वहीं यह कारनामा एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भारत के लिए किया था।

जबकि अब हरनाज संधू भारत की ओर से तीसरी मिस यूनिवर्स बन गई हैं। उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही उर्वशी तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म एक बड़े बजट की साइंस फिक्शन तमिल फिल्म होगी। इसमें उर्वशी एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी। उर्वशी की अपकमिंग फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ भी है। इसमें वह रणदीप हुड्डा के अपोजिट नजर आएंगी।

By Admin

You missed