हाल ही में बॉलीवुड की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सितारों का हुजूम उमड़ा। कोरोना के चलते 2 साल बाद हुई इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने पार्टी को बढ़ाया। इफ्तार पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, लेकिन वायरल हो रही तस्वीरों में से एक पर नेटिज़न्स की नज़र थी कि उन्होंने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, 17 अप्रैल को बाबा सिद्दीकी ने अपनी सालाना इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बड़े-बड़े सुपरस्टार्स का मेला लगा था. पार्टी में शहनाज गिल, हिना खान से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार समेत टेलीविजन के बड़े नाम शामिल हैं। यहां तक ​​कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी पार्टी का हिस्सा थीं और अब लोग शाहरुख के साथ उनकी तस्वीर को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. जानिए क्या है पूरा मामला…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी में सितारों के बीच आपसी मुलाकात और आशीर्वाद ने सबका ध्यान खींचा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने पूरी पार्टी में शहनाज गिल का ख्याल रखा. यहां तक ​​कि शाहरुख खान ने भी शहनाज को प्यार से गले लगाया। वहीं शोबिज छोड़ चुकीं सना खान भी पार्टी का हिस्सा थीं। इन सबके बीच शाहरुख खान के साथ उर्वशी रौतेला की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बात को लेकर एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं कि कैसे शाहरुख ने उनके साथ एक भी तस्वीर क्लिक करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

फोटो के इंस्टाग्राम पर वायरल होने के बाद कमेंट्स की बाढ़ आ गई. नेटिज़न्स ने उर्वशी रौतेला को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ‘ये वहां चिपक रही है, एसआरके इसको भाव नहीं दे रहा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पेड पोस्ट। कोई देख सकता है कि शाहरुख इतने अलग हैं।’ हालांकि कुछ फैंस ने दोनों सितारों की फोटो को पसंद भी किया है। फैंस ने लिखा, दोनों एक साथ कितने क्यूट लग रहे हैं तो दूसरे लिखा दोनों को साथ में फिल्म में देखना चाहते हैं। एक ने यहां तक कमेंट कर दिया, “बॉलीवुड के राजा और रानी”!

You missed