बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को तो हम सब जानते ही हैं. जो की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक आइटम सॉन्ग डांसर के नाम से भी जाना जाती है. वैसे हम इनकी कैरियर की बात करें तो इन्होंने बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्री में अनेकों सुपरहिट फिल्में की है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से उर्वशी रौतेला कुछ राज आपको बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हुई ब्यूटी सीक्रेट

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस और डांसर उर्वशी रौतेला की एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें यह साफ दिखा जा रहा है कि वह दिखने में काफी अट्रैक्टिव और हॉट नजर आ रही है. लेकिन इस समय उर्वशी रौतेला अपनी ब्यूटी सीक्रेट को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. जिससे यह सुनने को आ रहा है कि उर्वशी रौतेला अपने फेस पर कॉन्फिडेंस और ग्लो को हमेशा बनाए रखना जानती है. जिसके चलते उनके फेस पर हमेशा एक अलग ही चमकान रहती है. अगर हम उर्वशी रौतेला की त्वचा की बात करें तो जो कि एकदम बेदाग है. जिसके लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कॉस्मेटिक का ज्यादा यूज नहीं करती है देसी तरीके से उर्वशी अपने स्क्रीन का खास ख्याल रखती है जिससे उनके स्किन पर हमेशा एक अलग चमकान बनी रहती है.

जाने ब्यूटी सीक्रेट.

उर्वशी रौतेला अपने ब्यूटी सीक्रेट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताती है कि हर दिन आईस मसाज करती है जिससे उसके चेहरे पर रौनक बनी रहती है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह तेरे पर रगड़ने से स्किन को टाइट रहते हैं और त्वचा फ्रेश बनी रहती है. जिसके चलते वह देखने में और भी अट्रैक्टिव और ब्यूटी लगती है. साथ ही अपने स्किन को ग्लोइंग और स्मूथ रखने के लिए त्वचा पर हर दिन हल्दी लगाती है हल्दी से पिंपल, पफीनेस जैसी समस्या भी दूर हो जाती है. वशी रौतेला ने यह भी बताया कि वह अपनी स्क्रीन को हमेशा ग्लोइंग रखने के लिए वह फेशियल यूज़ नहीं करती है. वह जानती है कि फेशियल केमिकल चीजों से बनी हुई होती है. अपने फेस पर हमेशा ग्लो रखने के लिए हर्बल ब्यूटी प्रोडक्ट का यूज करती है. इसके साथ ही अपने चेहरे की खास ध्यान रखने के लिए उर्वशी मुल्तानी मिट्टी में गुलाब जल मिलाकर चेहरे पर फेस मास्क लगाती है इसे चेहरे पर ग्लो और दाग धब्बे दूर होते हैं.

साझा की और भी कुछ टिप्स.

उर्वशी रौतेला ने अपने नेचुरल ब्यूटी के बारे में लोगों को बताते हुए उन्होंने वर्कआउट पर भी खास ध्यान देने के लिए कहा है. उर्वशी ने यह बताया कि बॉडी को फिट रखने के लिए और स्किन पर ग्लो बनाए रखने के लिए डेली वर्कआउट करना चाहिए. एक्साइज करने से पसीना निकलता है और इसके ऊपर ग्लो आता है. साथ ही उर्वशी ने आप को फिट रखने के लिए खूब पानी पीने का भी सुझाव दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि स्किन को डिटॉक्स के लिए काफी पानी पीती है ज्यादा पीने से स्किन पर ग्लो आता है. और वह नारियल पानी खूब पीती है. साथ ही उर्वशी रौतेला ने सेहतमंद रहने के लिए हमेशा हेल्दी डाइट लेती है जिसमें वह प्रोटीन और फाइबर युक्त खाना पसंद करती है.

By Admin