बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपनी अपनी लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती है। सूत्रों की मानें तो हाल ही में उन्होंने FDCI लैक्मे फैशन वीक के रैम्प पर शिरकत की और इस दौरान वहां बैठे लोगों को अपनी दिलकश अदाओं से सभी को हैरान कर रखा है। बता दे कि,उर्वशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।इस तस्वीर में वो काफी हसीन लग रही है।

FDCI लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते दिखी एक्ट्रेस…

सूत्रों की माने तो,दिल्ली में आयोजित FDCI लैक्मे फैशन वीक के दौरान उर्वशी रौतेला ब्लैक प्रिंटेड आउटफिट में अपने हुस्न से बिजलियां गिराती दिख रही है।बतावड़े कि, इस ड्रेस में उर्वासी रौतेला काफी स्टनिंग लुक से रही है।अगर इस ड्रेस की बात करे तो, इसके कमर पर कट्स है और बैगी स्लीव्स थी, जो उन पर काफी जच रही थी।इस ब्लैक ड्रेस में जब एक्ट्रेस रैम्प पर उतरीं तो, हर किसी की नजर बस उन्हीं पर आकर अटक गई।एक्ट्रेस की इस लुक का हर कोई तारीफ कर रहा है।उनके इस परफेक्ट लुक में हेयरस्टाइल,मेकअप और ड्रेस शामिल है।उर्वशी रौतेला को लास्ट टाइम मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, इसके अलावा वो मोहम्मद रमजान के साथ गाने वर्साचे बेबी भी नजर आईं थी।

इस तरह की थी डेब्यू….

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी। उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी है, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई देने वाली हैं। वहीं उर्वशी ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उनकी ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

By Admin